राजकीय हाई स्कूल लुदेसर के खेल मैदान में खण्ड स्तरीय स्कूली खेल प्रतियोगिता शुरू

Advertisement

6/recent/ticker-posts

राजकीय हाई स्कूल लुदेसर के खेल मैदान में खण्ड स्तरीय स्कूली खेल प्रतियोगिता शुरू

 


खेलों से शारीरिक और मानसिक विकास होता है: रामचंद्र गोदारा 
चौपटा। राजकीय हाई स्कूल लुदेसर के खेल मैदान में खण्ड स्तरीय स्कूली खेल प्रतियोगिता का शुभारंभ खंड शिक्षा अधिकारी रामचंद्र गोदारा ने किया।  उन्होंने सभी खिलाड़ियों को परस्पर सहयोग की भावना से खेलने की प्रेरणा दी।


 शुभारंभ अवसर पर उन्होंने कहा कि आज के युग में खेल एक ऐसा क्षेत्र है जिसके माध्यम से हम अनेक बुलंदियों को छू सकते हैं उन्होंने कहा कि खेलों से शारीरिक और मानसिक विकास तो होता ही है साथ में आज के समाज में खिलाड़ी को सम्मानजनक स्थिति में देखा जाता है । नशे से दूर रहकर हमेशा खेल भावना से खेलना चाहिए। कार्यक्रम के  विशिष्ट अतिथि  जोनल सेक्रेटरी प्राचार्य सतबीर सिंह ढिढारिया ने सभी खिलाड़ियों को अनुशासन के साथ खेलने का आह्वान किया और कहा कि निरंतर अभ्यास से ही सफलता प्राप्त की जा सकती है। कार्यक्रम प्रभारी एवं मुख्य अध्यापक मूलचन्द बंसल ने खेल प्रतियोगिता की जानकारी देते हुए बताया कि लड़के और लड़कियों की अलग-अलग खेल प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है । सरपंच प्रतिनिधि भाल सिंह ने आये हुए अधिकारियों का स्वागत किया। 


मंच संचालन प्रवक्ता सतवीर सिंह ने खेलों के चार्ट का विवरण प्रस्तुत किया और  सभी खिलाड़ियों को खेल की भावना से खेलने की प्रेरणा दी । आज के अंडर 19 फर्स्ट राउंड के मैच में रा० व ० मा० विद्यालय डिंग व ब्राँच मॉडल स्कूल नाथूसरी चोपटा में डिंग , रा०व०मा०विद्यालय दडबा कलां व रामपुरा ढिलों में दडबा कलां एवं ए वी एम स्कूल डिंग व एस बी एस स्कूल अरनियांवाली की टीम में ए वी एम स्कूल डिंग की टीम   विजेता रही । इस अवसर पर कुलदीप नागल,  मुकेश घोटड, धर्मपाल, महावीर घोटड पीटीआई, रोहतास, सुबे सिंह ,सुधीर, राजकुमार ,सुभाष, सुशीला, ओमप्रकाश डीपी, पवन कुमार विजय सिंह, विनोद, दीपक सिहाग सहित मैदान प्रभारी और रेफरी  मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ