हरियाणा के युवक की राजस्थान में हत्या मामले में नया मोड़ : आरोपी पक्ष की महिला ने मृतक पर दर्ज कराया बहलाकर ले जाने का मामला

Advertisement

6/recent/ticker-posts

हरियाणा के युवक की राजस्थान में हत्या मामले में नया मोड़ : आरोपी पक्ष की महिला ने मृतक पर दर्ज कराया बहलाकर ले जाने का मामला



राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले के भादरा तहसील के गांव भरवाना में युवक की प्रेम प्रसंग के चलते मारपीट कर हत्या कर देने के मामले में आरोपित पक्ष की एक महिला ने भी रात्रि में घर में घुसकर हमला करने का मामला शुक्रवार को गोगामेड़ी थाने में दर्ज कराया है। 


जानकारी के अनुसार आरोपित पक्ष की महिला ने मामला दर्ज कराया है कि गांव शेरड़ा में उसका पीहर है। जुलाई माह में वह अपने पीहर गांव शेरड़ा गई हुई थी वहां पर 23 जुलाई को उसके घर में आना-जाना करने वाला मनदीप जाट उसे बहला फुसलाकर लुहारू ले गया। जहां उसने उसके लिए रिलेशनशिप के कागजात तैयार करवा लिए। किन्तु उसने उसके साथ रहने से मना कर दिया। 29 जुलाई को वह अपने गांव पीहर शेरड़ा लौट आई। सामाजिक लोकलाज के चलते उसने कोई मामला दर्ज नहीं कराया। वहां से वह अपने ससुराल गांव भरवाना आ गई।


दूसरी तरफ मनदीप ने अपनी व उसकी फोटो फेसबुक पर डालकर उसे अपमानित करने के साथ उसको व उसके ससुराल वालों को जान से मारने की धमकी देने लगा। नौ अगस्त को उसके जेठ विजेंद्र के पास उसका धमकी भरा फोन आया। इस पर सबने चर्चा कर पुलिस को सूचना देने का विचार बनाया था। रात्रि को दो बजे मनदीप अपने दो साथियों के साथ गांव भरवाना पहुंचा। वह गंडासी लेकर हमारे घर में घुसा मेरे पति और मेरे साथ उसने मारपीट कर चोटे पहुंचाई। 


इस दौरान हुई मारपीट में मनदीप घायल हो गया। ज्ञातव्य रहे कि बुधवार रात्रि को ग्रामीणों की सूचना पर गोगामेड़ी पुलिस थाना की टीम गांव भरवाना में पहुंचकर आरोपितों के घर से घायल अवस्था में मृतक मनदीप जाट 22 वर्ष पुत्र रणसिंह जाट को एंबुलेंस 108 से भादरा राजकीय चिकित्सालय में लेकर आई थी। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद घायल मनदीप को हनुमानगढ़ के लिए रेफर किया गया था।

 


हनुमानगढ़ ले जाते समय नोहर के पास मनदीप ने दम तोड़ दिया। इस घटना को लेकर मृतक के चाचा हवा सिंह निवासी मंडोली ने गोगामेड़ी पुलिस थाना में मेवासिंह, विजेंद्र, कृष्ण व तीनों की पत्नी निवासी भरवाना के साथ ही शेरड़ा निवासी मोहनलाल नाई व उसकी पत्नी सुरता व अन्यों पर किसी बहाने से गांव भरवाना में मनदीप को बुलाकर उसके साथ मारपीट करने व इस मारपीट में मनदीप की मौत होने का आरोप लगाया था। 


मृतक मनदीप पुत्र रणसिंह जाट निवासी मंडोली हरियाणा का निवासी था। जो इस समय अपनी बुआ के पास भादरा क्षेत्र के गांव शेरड़ा में रह रहा था। पुलिस ने हत्या के मामले में दो आरोपियों विजेंद्र व कृष्ण को गिरफ्तार किया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ