राजस्थान के नोहर के पास हुई कार व पिकअप की भिड़ंत में हरियाणा के चार युवकों की मौत, गोगामेड़ी धोक लगाने गए थे 5 दोस्त

Advertisement

6/recent/ticker-posts

राजस्थान के नोहर के पास हुई कार व पिकअप की भिड़ंत में हरियाणा के चार युवकों की मौत, गोगामेड़ी धोक लगाने गए थे 5 दोस्त



Haryana हिसार के 4 लोगों की राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले की नोहर तहसील में एक्सीडेंट में मौत हो गई। हिसार के 5 दोस्तों की कार पिकअप से टकरा गई। एक दोस्त अभी बुरी तरह से जख्मी है। ये सभी लोक देवता गोगाजी को धोक लगाने के लिए गोगामेड़ी जा रहे थे। 


यह एक्सीडेंट शनिवार रात को 11 बजे गोगामेड़ी थाना के एरिया में आते गांव परलीका के पास हुआ।जानकारी के अनुसार कार सवार पांच दोस्त हरियाणा के हिसार से लोक देवता गोगाजी को धोक लगाने गोगामेड़ी आए थे। धोक लगाने के बाद घूमने के लिए निकले थे।


इस दौरान नोहर-भादरा मार्ग पर नोहर की तरफ आते समय उनकी ऑल्टो कार और पिकअप में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। हादसे में कार सवार अनिल (30) पुत्र केवलराम, सुरेंद्र (32) पुत्र सुरजीत, कृष्ण (21) पुत्र महेंद्र और राजेश (24) पुत्र लालचंद की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, सचिन पुत्र कृष्ण घायल हो गया।




जानकारी के अनुसार अनिल के अलावा तीनों मृतक अविवाहित थे। अनिल फोटोग्राफी का कार्य करता था। सुरेंद्र प्राइवेट नौकरी करता था। पांचों दोस्तों ने पढ़ाई भी एक साथ ही की थी। मृतक हिसार के 12 क्वार्टर रोड एरिया के रहने वाले थे। गोगामेड़ी पुलिस के मुताबिक कार में सवार सभी लोगों को नोहर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 


जहां अनिल (30), सुरेन्द्र (32), कृष्ण (21) और राजेश (24) को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। शवों को मॉर्च्युरी में रखवाकर मरने वालों के परिजनों को सूचना दे दी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ