वेस्टइंडीज ने रोमांचक मुकाबले में भारत को 2 विकेट से हराया

Advertisement

6/recent/ticker-posts

वेस्टइंडीज ने रोमांचक मुकाबले में भारत को 2 विकेट से हराया

 


वेस्टइंडीज के विरुद्ध खेले गए दूसरे टी 20 मैच में वेस्टइंडीज के निकोलस पूरन की शानदार बल्लेबाजी की बदौलत वेस्टइंडीज ने रोमांचक मुकाबले में भारत को 2 विकेट से हरा दिया।  


इससे पहले हार्दिक पांड्या ने ब्रांडन किंग को 0 और जॉनसन कार्लेस को 2 रन पर आउट कर वेस्टइंडीज को झटका दिया। लेकिन निकोलस पूरन एक छोर पर डटे रहे और 6 चौके और 3 छक्के जडक़र 67 रन बनाकर आउट हुए। रोमेन पॉवेल ने 21 रन बनाए। हार्दिक पांड्या ने 3 विकेट झटके, जबकि अर्शदीप सिंह को एक विकेट मिला। 

मुकेश कुमार ने शानदार बल्लेबाजी कर रहे निकोलस को कैच आउट कराया। वेस्टइंडीज ने दूसरा टेस्ट मैच 2 विकेट से जीतकर 5 मैचों की श्रृंखला में 2-0 की बढ़त बना ली है। अब भारत पर सीरीज हारने का खतरा मंडराने लगा है। क्योंकि अब वेस्टइंडीज को सिर्फ एक मैच जीतना है, जबकि भारत को तीनों मैच जीतने होंगे।


तिलक ने अर्धशतक जडक़र टीम को संभाला

भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। ईशान किशन ने 23 बॉल में 2 चौके और 2 छक्के के साथ 27 रन बनाए। शुभमन गिल कुछ खास नहीं कर पाए और 7 रन बनाकर आउट हो गए।

 सूर्यकुमार यादव भी 1 रन बनाकर रन आउट हो गए। तिलक वर्मा ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 41 बॉल में 51 रन बनाए। उन्होंने 5 चौके और एक छक्का लगाया। संजू सैमसन ने निराश किया और 7 रन बनाकर आउट हो गए। हार्दिक पांड्या ने 2 छक्कों के सहारे 24 रन बनाए। अक्षर पटेल ने 18 रन बनाकर आउट हो गए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ