Sirsa news ; जलघर की डिग्गी में डूबने से दो बच्चों की मौत,

Advertisement

6/recent/ticker-posts

Sirsa news ; जलघर की डिग्गी में डूबने से दो बच्चों की मौत,






Sirsa news : सिरसा शहर के चत्तरगढ़पट्टी क्षेत्र में जलघर की डिग्गी में डूबने से दो बच्चों की मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और पूछताछ के बाद दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में पहुंचाया। 



घटना के वक्त दोनों अपने नाना के पास यहां बनी वाटर वक्र्स की डिग्गी के आसपास घूम रहे थे। वहीं मृतक के परिजनों ने रेलवे फाटक के पास जाम कर दिया और इसके बाद जलघर को ताला लगाकर यहां पर हंगामा किया। 


जानकारी अनुसार चत्तरगढ़पट्टी निवासी संदीप कुमार का 8 वर्षीय पुत्र मनीष, जोकि केंद्रीय विद्यालय में तीसरी कक्षा में पढ़ता था, जबकि संजय कुमार यादव का 7 वर्षीय बेटा सुधांशु, जोकि दूसरी कक्षा में पढ़ता था। 



दोनों अपने नाना के साथ स्कूल से आने के बाद चत्तरगढ़पट्टी में बनी वाटर वक्र्स की डिग्गी के आसपास घूम रहे थे। दीवार न होने के कारण अचानक दोनों का पैर फिसल गया और दोनों पानी में बह गए। उसके नाना ने काफी शोर भी मचाया। काफी देर बाद शोर सुनकर लोग मौके पर आए और दोनों बच्चों को डिग्गी से बाहर निकालकर अस्पताल में पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद दोनों को मृत घोषित कर दिया। दोनों बच्चों की मौत से परिवार में मातम छा गया।



 परिजनों का आरोप है कि डिग्गी के चारों ओर दीवार नहीं है, जिसके कारण कई हादसे हो चुके हैं। कई बार अधिकारियों व प्रशासन को अवगत करवाया जा चुका है, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। सूचना मिलने पर पुुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लेकर दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में पहुंचाया। पुलिस ने बाद में परिजनों के बयानों के आधार पर शवों का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ