पवन बैनीवाल ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को सिरसा में कुमारी शैलजा की होने वाली रैली में भाग लेने का दिया निमंत्रण

Advertisement

6/recent/ticker-posts

पवन बैनीवाल ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को सिरसा में कुमारी शैलजा की होने वाली रैली में भाग लेने का दिया निमंत्रण

 



चौपटा प्लस । कांग्रेसी नेता पवन बैनीवाल ने शिव मंदिर धर्मशाला नाथूसरी चौपटा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित की। जिसमें उन्होंने सिरसा में पूर्व सांसद कुमारी सैलजा की होने वाली रैली में  भाग लेने के लिए निमंत्रण दिया। इसके बाद सैकड़ों कार्यकर्ताओं सहित पैदल चलकर नाथूसरी चौपटा तहसील में चल रहे किसान धरने पर पहुंचकर समर्थन दिया। 


नाथूसरी चौपटा शिव मंदिर धर्मशाला में आयोजित कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक में पूर्व सांसद चरणजीत सिंह रोड़ी, रैली प्रभारी पूर्व विधायक बलवान दौलतपुरिया, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता गोपीराम चाडीवाल, पाला राम कंबोज, पीसीसी डेलीगेट राजेश बैनीवाल चाडीवाल,  लादूराम पूनिया, गोपी राम सहू, मंगत राम, नवनीत, राजेश, पूर्व चेयरमैन गुरमेल सिंह, अजय,  पूर्व सरपंच सुरेंद्र सहारण, राम सिंह कागदाना, हरि सिंह सहारण, मांगेराम बैनीवाल कागदाना, सुभाष चंद्र सरपंच रंधावा सहित सैकड़ों की संख्या में पवन बैनीवाल के समर्थकों ने भाग लिया। 




इस मौके पर पवन बैनीवाल ने कहा कि देश व प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की लहर चल रही है और पार्टी की मजबूती के लिए हर कार्यकर्ता को जी जान से जुट जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि सिरसा में पूर्व सांसद कुमारी शैलजा की होने वाली रैली के लिए ज्यादा से ज्यादा संख्या में पार्टी कार्यकर्ताओं को पहुंचना है। पूर्व विधायक बलवान दौलतपुरिया ने कहा की इस सरकार से हर वर्ग दुखी है और लोगों को काम करवाने के लिए धरने,  प्रदर्शन व आंदोलन का सहारा लेना पड़ रहा है।


सैकड़ों समर्थकों के साथ पैदल चल कर दिया किसानों को समर्थन

चौपटा प्लस । बैठक के बाद पवन बैनीवाल, पूर्व विधायक बलवान दौलतपुरिया, पूर्व सांसद चरणजीत सिंह रोड़ी, राजेश चाडीवाल, गोपीराम चाडीवाल, लादूराम पूनिया  सहित सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने शिव मंदिर धर्मशाला नाथूसरी चोपटा से नाथूसरी चौपटा तहसील परिसर तक पैदल मार्च कर किसान धरने पर पहुंचे और 75 दिन से चल रहे बीमा क्लेम  की मांग को लेकर किसान धरने को समर्थन दिया। 




किसान नेता भरत सिंह झाझड़ा, नंदलाल ढिल्लो, नरेंद्र पाल, दीवान सहारण, ओमप्रकाश झुरिया ने बताया कि किसान पिछले 75 दिन से बीमा क्लेम व मुआवजे की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं । लेकिन सरकार किसानों की मांगों को लेकर जरा भी गंभीर नहीं है। पूर्व सांसद चरणजीत सिंह रोड़ी ने कहा कि इस तानाशाही सरकार को उखाड़ फेंकने का समय आ गया है।


 पूर्व विधायक बलवान दौलतपुरिया ने कहा कि यह सरकार यू टर्न वाली सरकार है। पहले बिना सोचे समझे कानून बना देती है और फिर वही कानून जनता के दबाव में वापस लेने पड़ते हैं। मोदी सरकार को जमकर कोसा। पवन बैनीवाल ने किसान धरने पर समर्थन देते हुए कहा कि किसानों की मांगे जायज है। और हर समय किसानों के साथ रहेंगे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ