अंबाला के पास पानी में बहने से रामपुरा ढिल्लों के एक युवक की मौत, दो युवक बचे

Advertisement

6/recent/ticker-posts

अंबाला के पास पानी में बहने से रामपुरा ढिल्लों के एक युवक की मौत, दो युवक बचे



गांव रामपुरा ढिल्लों में गमगीन माहौल में किया गया मृतक सुशील का अंतिम संस्कार



चौपटा। हरियाणा के सिरसा जिले के गांव रामपुरा ढिल्लों के युवक सुशील कुमार की अंबाला में पानी में बहने से मौत हो गई। जबकि दो साथी युवक सकुशल बच गए।  बुधवार को गांव में गमगीन माहौल में सुशील  का अंतिम संस्कार किया गया। 


मृतक सुशील कुमार अपने दो दोस्तों रवि और सौरभ के साथ पासपोर्ट संबंधित कार्य के लिए चंडीगढ़ जा रहा था। मृतक सुशील कुमार अपने मां-बाप की इकलौती संतान था। गांव  के होनहार युवक की मौत से सभी ग्रामीण गमजदा है। 


जानकारी के अनुसार नाथूसरी चौपटा क्षेत्र के गांव रामपुरा ढिल्लों से तीन युवक सुशील कुमार पुत्र आईदान, रविकांत पुत्र होशियार सिंह और सौरभ पुत्र सोहनलाल 10 जुलाई को चंडीगढ़ में पासपोर्ट संबंधित कार्यों के लिए गांव से रवाना हुए। इसी दौरान रास्ते में अंबाला के पास लोहगढ गांव में घग्गर नदी में गाड़ी पानी में बह गई। लोहगढ के पास चंडीगढ़ से हिसार रोड एचपी पंप के पास पानी में बह गई। 


इसी दौरान तीनों युवक किसी एक अन्य व्यक्ति की सहायता से किसी प्रकार गाड़ी से बाहर निकले और    एक खंबे के पास शरण ली। वह व्यक्ति भी पानी में बह गया। काफी इंतजार करने के बाद कोई सहायता नहीं मिलने पर युवक सुशील कुमार ने  थोड़ी दूरी पर जाकर किसी से सहायता के लिए खोज शुरू की। इसी दौरान थोड़ी दूर चलने पर सुशील पानी में बह गया। बाद में दोनों युवकों की लोकेशन के आधार पर ग्रामीण वहां पहुंचे और गांव के ही लोगों ने सौरभ व रवि को बचा लिया। 


सौरभ व रवि के बताए अनुसार ग्रामीणों ने तीसरे युवक की खोजबीन शुरू कर दी। इसी दौरान थोड़ी दूरी पर सुशील कुमार मिला जिसकी मौत हो चुकी थी। 




अपने माता-पिता की इकलौती संतान था सुशील

रामपुरा ढिल्लों के ग्रामीण सुरेश कुमार ने बताया कि सुशील कुमार माता-पिता की इकलौती संतान था और पढ़ाई में होशियार था। बताया जाता है कि सुशील  ने आईलेटस कर रखी थी और विदेश जाने की तैयारी कर रहा था ।


 10 जुलाई को पासपोर्ट संबंधित कार्यों के लिए चंडीगढ़ जाते समय घटना घटित हो गई। सुशील कुमार के अचानक चले जाने से पूरा गांव शौक स्तब्ध है। बुधवार को गमगीन माहौल में मृतक युवक सुशील  का अंतिम संस्कार किया गया।
फाईल फोटो। सुशील कुमार 

यह भी पढ़ें.... 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ