6 साल 11 माह की मासूम बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या करने के दोषी को सुनाई फांसी की सजा

Advertisement

6/recent/ticker-posts

6 साल 11 माह की मासूम बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या करने के दोषी को सुनाई फांसी की सजा




Palwal news  : हरियाणा के पलवल में 6 साल 11 माह की मासूम बच्ची की दुष्कर्म करने के बाद हत्या कर दी गई थी। मामले में अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश प्रशांत राणा की अदालत  ने फैसला सुनाते हुए दोषी को फांसी की सजा दी है। 


आरोपी ने दरिंदगी की सारी हदों को पार कर दिया था, जिसके चलते यह सजा सुनाई गई है। जानकारी अनुसार मृतक बच्ची के माता-पिता ईंट के भट्ठे पर मजदूरी करके गुजारा कर रहे थे। दोषी ने बिस्कुट दिलाने के बहाने नाबालिग बच्ची को बुलाया और खेत में ले जाकर उसके साथ घटना को अंजाम दिया। 


दोषी ने गला दबाकर बच्ची की हत्या की और शव को खेत में पेड़ से लटका दिया। आरोपी के खिलाफ 2021 में थाना मुंडकटी में केस दर्ज किया गया था। आरोपी ने हैवानियत की हदें पार कर हत्या की थी। करीब 26 माह बाद अदालत ने आरोपी को दोषी करार देते हुए फांसी की सजा सुनाई है। पीड़िता के अधिवक्ता राजेन्द्र खत्री ने कहा कि पीड़ित परिवार को सही मायनों में न्याय मिला है।


 जिला बार एसोसिएशन के प्रधान राजकुमार तेवतिया, पूर्व प्रधान सुनील डागर व वरिष्ठ अधिवक्ता निशांत शर्मा ने अदालत के फैसले की सराहना की है। अधिवक्ताओं ने कहा कि इस तरह के फैसलों से जघन्य अपराधों पर लगाम लगेगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ