जाने क्या है हरियाणा सरपंच एसोसिएशन का मिशन 2024 ?

Advertisement

6/recent/ticker-posts

जाने क्या है हरियाणा सरपंच एसोसिएशन का मिशन 2024 ?


बीजेपी-जेजेपी के खिलाफ  2024 की लड़ाई का आज पानीपत से हुआ आगाज: संतोष बैनिवाल




हरियाणा सरपंच एसोसिएशन ने लॉन्च किया मिशन 2024 


सिरसा चौपटा प्लस । हरियाणा सरपंच एसोसिशन की उपप्रधान संतोष बैनिवाल ने कहा हरियाणा के सरपंच कई महीनों से आंदोलन कर रहे है। सरपंचों की मांग है की पंचायती राज एक्ट पूर्ण रूप से बहाल किया जाए और भी अन्य कई मुख्य मांगे हैं। लेकिन सरकार के कानो पर जूं नहीं रेंग रही है। 



उन्होंने कहा कि पानीपत की धरती एक ऐतिहासिक मैदान जहां बड़ी-बड़ी लड़ाइयां हुई हैं। इसीलिए आज सरपंचों ने पंचायतों के हकों की लड़ाई का ऐलान भी पानीपत से कर दिया है। सरकार ने अगर सरपंचों की मांगे नहीं मानी तो 2024 के चुनावो में बीजेपी जेजेपी नेताओ की हार को सुनिश्चित किया जाएगा। इसके लिए गांव गांव प्रचार किया जाएगा और लोगो को दोनों पार्टियों के खिलाफ  खड़ा किया जाएगा।



 बैनिवाल ने बताया कि पानीपत जिले के समालखा के एक निजी होटल में  हरियाणा सरपंच एसोसिएशन के बैनर तले आयोजित बैठक में ब्लॉक प्रधानों और जिला प्रधानों ने सामूहिक रूप से फैसला लिया है कि अब सरपंचों की लड़ाई गांव स्तर तक लड़ी जाएगी। सरपंच अब चुप नहीं बैठेंगे। मौजूदा बीजेपी और जेजेपी सरकार पंचायती राज एक्ट को खत्म कर लूट भ्रष्टाचार को बढ़ाना चाहती है। लेकिन सरपंच किसी भी कीमत पर सरपंच पीछे नही हटेंगे और सरकार को सबक सिखाएंगे। 

सरपंच एसोसिएशन आगामी चुनाव 2024 में बीजेपी व जेजेपी का पूर्णता बहिष्कार करेगी। सरपंच व ग्रामीण यह शपथ लेंगे कि सत्ता में बैठे पार्टियों को वोट ना देने की शपथ दिलाई जाएगी। वह जिस प्रकार बीजेपी एक पन्ना प्रमुख बनाती है उसी प्रकार सरपंच एसोसिएशन हर बूथ पर पांच व्यक्तियों को पन्ना प्रमुख बनाएंगे। वह सरकार का पूर्णता बहिष्कार करेंगे। सत्ता में बैठी सरकार ने जो भी घोटाले किए हैं उनको भी आमजन समाज के सामने उजागर करेंगे। 



उन्होंने कहा की मोदी की जीत का रथ हरियाणा में रोका जाएगा। लोक सभा चुनाव से पहले हरियाणा के सरपंच एक बड़ा सम्मलेन करेंगे जिसमें ग्रामीण, सभी यूनियनों से जुड़े लोग, मजदूर, महिलाएं, युवकों और बुजुर्गों को साथ लेकर बीजेपी की पोल खोली जाएगी। बीजेपी जेजेपी के खिलाफ  गांव में माहौल तैयार किया जाएगा। 


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ