JJP को बड़ा झटका: जेजेपी के जुलाना हलका प्रधान सहित 70 ने छोड़ी जजपा

Advertisement

6/recent/ticker-posts

JJP को बड़ा झटका: जेजेपी के जुलाना हलका प्रधान सहित 70 ने छोड़ी जजपा





जींद। जिस भूमि से लगभग साढ़े चार साल पहले जजपा गठन का ऐलान किया गया था उसी जींद में जननायक जनता पार्टी को आज बड़ा झटका लगा है।


 2 जुलाई को सोनीपत संसदीय क्षेत्र की जुलाना में पार्टी की रैली प्रस्तावित है और इससे पहले ही जुलाना हलका के प्रधान वेदपाल भनवाला के नेतृत्व में 70 से अधिक पदाधिकारियों ने जजपा छोडऩे की घोषणा कर दी है।   



जींद की जाट धर्मशाला में वीरवार को पत्रकार वार्ता में हलका के प्रधान वेदपाल भनवाला, प्रेस प्रवक्ता आनंद लाठर, पूर्व सरपंच सुरजीत मलिक, महिला हलका प्रधान इंद्रावती, व्यापार प्रकोष्ठ के हलका प्रधान रमेश जिंदल, लीगल प्रकोष्ठ के अध्यक्ष सुरेंद्र खटकड़, कर्मचारी प्रकोष्ठ के प्रधान कुलदीप मलिक, निडाना के राकेश मलिक, राजेंद्र मलिक, पवन सैनी, राजमल सैनी, बलवान सिंह मलिक, राजपाल, सुमेर सिंह, समुंद्र सिंह मलिक, पूर्व जिला पार्षद सतीश पहलवान समेत के 70 से ज्यादा पदाधिकारियों ने पार्टी छोडऩे का ऐलान किया। पार्टी छोडऩे वाले नेताओं ने कहा कि जेजेपी विधायक अमरजीत ढांडा और जिला प्रधान कृष्ण राठी ने पुराने कार्यकर्ताओं को अनदेखा किया है। डिप्टी सीएम ने भी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की भावनाओं को नहीं समझा। अब भारी मन से जेजेपी को अलविदा कह रहे हैं। साथ ही जेजेपी को अलविदा कहने के साथ ही जुलाना विकास संगठन के नाम से नया मंच खड़ा करने की घोषणा उन्होंने कर दी है। 



 जेजेपी के हलका प्रधान वेदपाल भनवाला, प्रेस प्रवक्ता अनांद लाठर, सरेंद्र खटकड़, पवन सैनी, उर्मिल मलिक समेत लगभ 70 पदाधिकारी और कार्यकर्ता पत्रकार वार्ता में पहुंचे। इन सभी ने हाथ उठाकर जेजेपी को छोडने का ऐलान किया। वेदपाल भनवाला, आनंद लाठर ने कहा कि उन्होंने 9 दिसंबर 2018 को चौधरी देवीलाल और ओमप्रकाश चौटाला के समय की इनेलो को छोड कऱ जींद में जेजेपी का दामन थामा था। जुलाना से अमरजीत ढांडा को विधायक बनाने में सभी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की अहम भूमिका रही। अमरजीत विधायक बनते ही कार्यकर्ताओं को भूल गए। विधायक ने किसी कार्यकर्ता के कहने से विकास का कोई काम नहीं किया। जब विधायक से जुलाना में विकास कार्यों और सामूहिक कामों को लेकर बात की गई तो विधायक ने उनकी बात नहीं सुनी। कार्यकर्ताओं को मान-सम्मान नहीं दिया।  उन्होंने बताया कि इसको लेकर जिला प्रधान कृष्ण राठी के संज्ञान में मामला लाया गया तो उसने भी विधायक का ही साथ दिया। पार्टी के अध्यक्ष अजय चौटाला, डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला तक भी बात पहुंचाई गई, लेकिन उन्होंने भी कार्यकर्ताओं की भावना नहीं समझी।  उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनावों में जेजेपी ने अमरजीत ढांडा को टिकट दी तो उसका जमकर विरोध किया जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ