Ellanabad News : पुरानी पेंशन बहाली की मांग को लेकर कर्मचारियों का साइकिल जत्था रवाना

Advertisement

6/recent/ticker-posts

Ellanabad News : पुरानी पेंशन बहाली की मांग को लेकर कर्मचारियों का साइकिल जत्था रवाना

 


 ऐलनाबाद। पुरानी पेंशन बहाली की मांग को लेकर ऐलनाबाद खंड के कर्मचारियों का साइकिल जत्था आज राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय ऐलनाबाद से सिरसा जिला मुख्यालय की और रवाना हुआ। साइकल जत्थे को ऐलनाबाद खंड के हसला ब्लॉक प्रधान बलबीर सिंह ने हरी झंडी दिखाकर रवाना करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार को एनपीएस की जगह पुरानी पेंशन बहाल करनी चाहिए क्योंकि यह कर्मचारियों की सेवानिवृत्ति के बाद एक मात्र बुढ़ापे का सहारा है। आज कई अन्य प्रदेश सरकारों ने भी इसे लागू कर दिया है ।


 अतः हरियाणा सरकार को भी कर्मचारियों की इस जायज मांग को तुरंत लागू करना चाहिए। पी बी एस एस की ऐलनाबाद ब्लॉक प्रधान श्रीमती मीनू झोरड़ ने भी पुरानी पेंशन बहाली की मांग सरकार से की। जगसीर सिंह उपप्रधान हसला ने भी अपने अपने संबोधन में राज्य पेंशन बहाली संघर्ष समिति के कार्यक्रम की रूपरेखा बताते हुए पुरानी पेंशन बहाली की मांग की। 


इस मौके पर पवन गौरछीया,संदीप सिहाग,राजेश स्वामी,राकेश ढूंढाडा,अनिल दहिया,गुरमीत सिंह,राय सिंह गोदारा,अनिल शर्मा,अतुल कुमार,जगदीश शर्मा अशोक,चतुर्भुज ढूंढाडा, विद्युत विभाग से पवन सहित अन्य सभी विभागों से कर्मचारी उपस्थित थे जो साइकिल यात्रा में शामिल हुए। उल्लेखनीय है कि प्रदेश स्तरीय साइकिल रैली आज सिरसा जिला मुख्यालय पहुंच रही है।

 


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ