बिजली विभाग में फोरमैन शिवराम और रामस्वरूप पूनियां की सेवानिवृत्ति पर विदाई समारोह का आयोजन

Advertisement

6/recent/ticker-posts

बिजली विभाग में फोरमैन शिवराम और रामस्वरूप पूनियां की सेवानिवृत्ति पर विदाई समारोह का आयोजन

 

उपमंडल कार्यालय नाथूसरी कलां में आयोजित विदाई समारोह में साथी कर्मचारियों ने स्मृति चिन्ह भेंट किए




चौपटा। दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम के उपमंडल कार्यालय नाथूसरी कलां में फोरमैन शिवराम और रामस्वरूप पूनियां की सेवानिवृत्ति पर विदाई समारोह का आयोजन किया गया।  जिसमें साथी कर्मचारियों ने दोनों सेवानिवृत्त कर्मचारियों को स्मृति चिन्ह भेंट किए।  समारोह में उप मंडल अधिकारी इंजीनियरिंग वीरेंद्र कंबोज  और नाथूसरी चौपटा पंचायत समिति के वाइस चेयरमैन मांगे राम पुनियां ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। 



साथी कर्मचारी नाथूसरी कलां  उपमंडल कार्यालय से दोनों कर्मचारियों को गांव जोड़किया और खेड़ी में गाजे-बाजे के साथ उनके घर तक छोड़कर आए। परिजनों ने भी सेवानिवृत्त कर्मचारियों का जोरदार स्वागत किया।


यह जानकारी देते बिजली कर्मी सतवीर सिंह ने बताया कि जोड़ंकियां निवासी फोरमैन शिवराम  ने 33 साल तक बिजली विभाग में अपनी सेवाएं दी। इनका एएलएम से लेकर फोरमैन तक का सफर बहुत ही शानदार रहा। 


गांव खेड़ी निवासी रामस्वरूप पूनिया की सेवानिवृत्ति पर साथी कर्मचारियों ने बधाई दी उज्जवल भविष्य की कामना की। इस अवसर पर उपमंडल अधिकारी इंजीनियरिंग वीरेंद्र कंबोज ने कहा कि दोनों कर्मचारियों ने अपना पूरा कार्यकाल पूरी ईमानदारी और निष्ठा से निभाया। हम उनके आगामी जीवन सुखमय में होने की कामना करते हैं और जब भी इनके अनुभव की जरूरत पड़ेगी तो हम इन से सलाह मशवरा लेते रहेंगे। विदाई समारोह में कर्मचारियों ने स्मृति चिन्ह भेंट किए और साथ काम करने के अनुभव सांझा किए। 


इस अवसर पर उपमण्डल अधिकारी इंजीनयर वीरेन्द्र कम्बोज ,   भगतसिंह, जेई भागीरथ , हरिचंद  अशोक कुमार, राजेन्द्र फोरमैन , एसडीसी सतबीर छाबड़ा, बुधि सिंह , जगदीश चंद्र फोरमैन,छबीला राम,कुलदीप,सुदेश,प्रकाश सिंह, नरेश जांगड़ा,भूप सिंह सहित कई कर्मचारी मौजूद रहे।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ