गांव डोकवा के पास पिकअप और ट्रक के बीच जबर्दस्त भिड़ंत : 3 बच्चों समेत पांच लोगों की मौत

Advertisement

6/recent/ticker-posts

गांव डोकवा के पास पिकअप और ट्रक के बीच जबर्दस्त भिड़ंत : 3 बच्चों समेत पांच लोगों की मौत



हरियाणा के हिसार में राजगढ़ से 10 किलोमीटर दूर गांव डोकवा के पास शनिवार देर रात 1:00 बजे पिकअप और ट्रक के बीच जबर्दस्त  भिड़ंत हो गई। भयानक हादसे में पिकअप में सवार 3 बच्चों समेत पांच लोगों की मौत हो गई। जबकि एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए हिसार के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतक स्याहड़वा और भिरानी गांव के रहने वाले थे। 



पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ लापरवाही का केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है । जानकारी के अनुसार स्याहड़वा गांव निवासी करण सिंह, उसका भाई विजय, गांव का सोनू और उसके भाई जयवीर का परिवार शनिवार सुबह पूजा अर्चना करने के लिए सालासर गया था। रात को 10:00 बजे पूजा अर्चना करने के बाद सभी पिकअप गाड़ी में सवार होकर गांव के लिए निकले थे।



राजगढ़ से 10 किलोमीटर पीछे डोकवा गांव के पास पहुंचे तो सामने से आ रहे ट्रक के साथ टक्कर हो गई। हादसे में पिकअप में सवार 60 वर्षीय बिमला, 48 साल की कृष्णा, 2 साल की सृष्टि, 10 साल का अंकित और 13 साल की अंजलि की मौके पर मौत हो गई।

बाकी घायलों को उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पर चालक सोनू समेत पांच लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। उनका आईसीयू में उपचार चल रहा है। सूचना मिलने पर राजगढ़ पुलिस के डीएसपी अशोक कुमार अपनी टीम के साथ निजी अस्पताल पहुंचे और घायलों के बयान दर्ज किए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ