नेशनल कबड्डी महाकुंभ : दूसरे दिन कई रोमांचक मुकाबले खेले गए

Advertisement

6/recent/ticker-posts

नेशनल कबड्डी महाकुंभ : दूसरे दिन कई रोमांचक मुकाबले खेले गए




sirsa news, chopta plus, । खंड के गांव कुतियाना में ग्राम पंचायत द्वारा आयोजित पहला नेशनल कबड्डी महाकुंभ के दूसरे दिन कई रोमांचक मुकाबले खेले गए। दूसरे दिन दड़बा कलां की टीम ने कुतियाना की टीम  को 53-30 के अंतर से हराया। कुरुक्षेत्र की टीम ने दडोली हिसार की टीम को 45-28 के अंतर से हराया।  गांव की सरपंच किरण विनोद बांगड़वा ने सभी खिलाड़ियों व अतिथियों का स्वागत किया। दूसरे दिन के खेल शुभारंभ अवसर पर जमाल के सरपंच प्रतिनिधि ओम प्रकाश डूडी, चाहरवाला की सरपंच कविता बैनीवाल, अनशन कुमार सांगवान, रुपावास के सरपंच उदयपाल ढिल्लों ने विशेष तौर पर शिरकत की। 


यह जानकारी देते हुए विनोद कुमार बांगड़वा ने बताया कि ग्रामीण क्षेत्र के युवाओं को नशे से दूर रखने के लिए गांव में पहला नेशनल स्टाइल कबड्डी महाकुंभ का आयोजन किया गया है, और इस आयोजन में सिरसा जिले व  हरियाणा के अन्य जिलों की टीमों के खिलाड़ी बढ़-चढ़कर भाग ले रहे हैं। 





उन्होंने बताया कि दूसरे दिन कबड्डी के कई रोमांचक मुकाबले हुए जिनमें बडोलावाली और रंधावा की टीमों के बीच मुकाबले में रंधावा ने बड़ोलावाली को 62-27 के अंतर से हराया, अगले मुकाबले में कुरुक्षेत्र की टीम ने दड़ोली हिसार की टीम को 45-28 के अंतर से हराया। दड़बा कलां की टीम ने कुतियाना की टीम को 53-30 के अंतर से हराया। भिवानी की टीम ने किरोड़ी की टीम को 37-28 के अंतर से हराकर अगले दौर में प्रवेश किया। 


उन्होंने बताया कि  पहले दिन प्रतियोगिता शुभारंभ अवसर पर जिला उपायुक्त पार्थ गुप्ता और राजनीतिक सलाहकार अनुराग ढांडा ने शिरकत की थी। इस मौके पर दिवान सहारण शक्कर मंदोरी, जगतपाल रतन, साहब राम माली, ओम प्रकाश, राजेंद्र कुमार, रामकुमार रोणजोगो सहित कई मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ