Hisar Roadways. रोडवेज को जल्द मिलेगी 10 एसी बसें, लोगों का गर्मी में सुहाना होगा सफर.

Advertisement

6/recent/ticker-posts

Hisar Roadways. रोडवेज को जल्द मिलेगी 10 एसी बसें, लोगों का गर्मी में सुहाना होगा सफर.

 


Chopta plus news. रोडवेज में बीएस-6 मॉडल की बसें मिलने के बाद अब यात्रियों को जल्द एसी बसों की भी सुविधा भी मिलेगी। पहले चरण में डिपो में 10 एसी बसें पहुंचेंगी। हालांकि अभी तक डिपो में एक भी एसी बस की सुविधा नहीं है। यदि इसी गर्मी में रोडवेज में एसी बसें पहुंच जाएगी तो यात्रियों का सफर सुहाना होगा। यात्री पिछले कई सालों से एसी बसें चलाने की मांग उठा रहे हैं।

 

 

हिसार और हांसी सब डिपो में करीब 204 बसें चल रही है। रोजाना हिसार बस स्टैंड से 10 हजार से ज्यादा यात्री सफर करते हैं। वहीं एसी बसों को लेकर रोडवेज महाप्रबंधक ने कुछ दिन पहले ही प्रपोजल propojal  तैयार कर मुख्यालय भेजा है। रोडवेज अधिकारियों के अनुसार जल्द ही यात्रियों को एसी बस की सुविधा मिलेगी.

 

 

उधर, कृष्णा एसी बसों की बस स्टैंड फीस बकाया होने के कारण पिछले 10 दिनों से बसें डिपो में खड़ी हुई हैं। रोडवेज अधिकारियों के अनुसार रोहतक बस स्टैंड से, सांपला बस स्टैंड से और महम बस स्टैंड से तीन साल की लाखों रुपये फीस बकाया है। जब तक इन बसों की अड्डा फीस नहीं भर जाती है, तब तक कृष्णा बसें खड़ी रहेंगी।

 

 

 इसको लेकर रोहतक महाप्रबंधक और ट्रांसपोर्ट कमीश्नर की ओर से रोडवेज को पत्र मिला था। बता दें, कि कृष्णा बसें बाईपास होते हुए कश्मीरी गेट तक जाती हैं। इन बसों में एसी से लेकर एलईडी की सुविधा है। हालांकि इन बसों का किराया रोडवेज बसों से 50 रुपये अधिक हैं। बाईपास बसें जाने के कारण एक से सवा घंटे का समय भी बचता है।

 

 

यात्रियों को जल्द ही 10 एसी बसों का तोहफा मिलेगा। मुख्यालय स्तर पर बातचीत चल रही है। इसके अलावा बीएस-6 मॉडल की चार बसें भी जल्द डिपो में पहुंचेंगी।

 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ