आदमपुर-अग्रोहा रोड पर भीषण हादसा, गाड़ी पलटने से 6 युवकों की मौत, 1 घायल

Advertisement

6/recent/ticker-posts

आदमपुर-अग्रोहा रोड पर भीषण हादसा, गाड़ी पलटने से 6 युवकों की मौत, 1 घायल

 


Chopta plus news.   हिसार में आदमपुर-अग्रोहा रोड पर  वीरवार को देर रात को नीम अड्डा के पास गाड़ी पलटने से 6 युवकों की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल है जिसका इलाज चल रहा है।

 

आदमपुर-अग्रोहा रोड पर गुरुवार देर रात को नीम अड्डा के पास गाड़ी पलटने से 6 युवकों की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल है जिसका इलाज अग्रोहा मेडीकल अस्पताल में चल रहा है। मिली जानकारी के अनुसार सभी युवक देर रात शादी से घर लौट रहे थे। सभी युवक आदमपुर खंड के गांव किशनगढ, खारा और बरवाला निवासी बताए जा रहे हैं।

 

मृतक आदमपुर के किशनगढ़, खारा, बरवाला के रहने वाले थे। सभी के शव हिसार सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए लाए गए हैं। कार में घटना के समय 7 युवक सवार थे। इसमें एक गंभीर घायल हुआ है।

 

हादसे में इनकी हुई मौत

मृतकों में खारा का 23 साल का सागर व 22 साल का शोभित और किशनगढ़ का 24 वर्षीय अरविंद, 22 साल का अभिनव, 25 साल का अशोक व 23 साल का दीपक शामिल हैं। जबकि भुनेश निवासी सूरतगढ़ राजस्थान घायल है। मृतक अपने मां- बाप का इकलौता पुत्र था।

 

2 गांवों में छाया मातम

अनियंत्रित गाड़ी पेड़ और बिजली के खंभे को तोड़ते हुए एक तरफ जाकर पलट गई। मृतकों को कार से लोगों ने दरवाजों को रस्सों से खींच कर बाहर निकाला। कार की सीट पर खून ही खून बिखरा हुआ था। कार के पीछे बड़े अक्षरों में लिखा था हंसते रहो।

 

आदमपुर से करीब एक किलोमीटर बाहर ये हादसा हुआ। युवकों की मौत के बाद खारा और किशनगढ़ गांव में मातम छा गया है। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। इससे पहले किशनगढ़ गांव में 1995 में राजस्थान में धोक लगाने जा रहे लोगों की सड़क हादसे में मौत हो गई थी। इसके बाद अब चार युवाओं की मौत ने ग्रामीणों को उस हादसे की याद दिला दी।

परिजनों का  रो-रो कर बुरा हाल

मिली जानकारी के अनुसार हादसा इतना भयंकर था कि  अनियंत्रित गाड़ी पेड़ और बिजली के खंभे को तोड़ते हुए खेत किनारे जाकर पलट गई। जिसके बाद राहगीरों ने मृतकों को कार से  रस्सों से खींच कर बाहर निकाला। कार  खून से लथपथ  हो गई.  युवकों की मौत के बाद खारा और किशनगढ़ गांव में भयंकर मातम छा गया है। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ