चौपटा में नाकेबंदी कर पुलिस ने पशुओं से भरा ट्रक पकड़ा, 2 arrest

Advertisement

6/recent/ticker-posts

चौपटा में नाकेबंदी कर पुलिस ने पशुओं से भरा ट्रक पकड़ा, 2 arrest

 



चौपटा। नाथुसरी चौपटा अनाज मंडी  के पास लुदेसर रोड पर नाथुसरी चौपटा थाना पुलिस ने रविवार  रात नाकाबंदी कर पशुओं से भरे ट्रक को पकड़ा गया। पुलिस के अनुसार ट्रक में 28 पशुओं को ठूंस-ठूंस कर भर रखा था। जिनमें 15 भैंस, 11 कटड़ी व 2 कटड़े ट्रक कंटेनर में भर रखे थे।  चालक सहित दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। 



नाथुसरी चौपटा पुलिस थाना में दर्ज शिकायत के अनुसार पुलिस को  सूचना मिली कि नोहर से नाथुसरी चौपटा से होकर दिल्ली जा रहे ट्रक में पशुओं को क्रूरता से भर रखा है। सूचना मिलते ही पुलिस ने नाथुसरी चौपटा अनाज मंडी के गेट के पास नाकाबंदी कर वाहनों की तलाश शुरू कर दी। देर रात को पशुओं से भरा ट्रक अनाज मंडी के पास पहुंचा तो पुलिस ने बैंटरी की लाईट से इशारा कर जांच के लिए रुकवा लिया। ट्रक की तलाशी ली गई तो कैंटर में 15 भैंसें, 2 कटड़े और 11 कटड़ियों को क्रूरता पूर्वक भर रखा था। 



पुलिस ने मौके से ट्रक चालक और एक अन्य युवक को पकड़ कर पूछताछ की। आरोपियों की पहचान महेंद्र पुत्र छानू राम निवासी भसीन जिला फतेहाबाद व मोबिन पुत्र शकील निवासी हाजीपुरा मोहल्ला शामली जिला शामली उत्तर प्रदेश के नाम से हुई। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।  



नाथूसरी चौपटा थाना में कार्यरत एसआई सत्यवान ने बताया कि ट्रक नंबर एच आर 39 एफ 3477 में कुल 28 पशुओं को ठूंस ठूंस कर भर रखा था। जिनमें 15 भैंस, 11 कटड़ी और दो कटड़े शामिल है। पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ