नहर में कूदी 2 सहेलियां : राहगीरों ने एक को बचाया; दूसरी का शव मिला, दोनों बीए द्वितीय वर्ष की छात्राएं

Advertisement

6/recent/ticker-posts

नहर में कूदी 2 सहेलियां : राहगीरों ने एक को बचाया; दूसरी का शव मिला, दोनों बीए द्वितीय वर्ष की छात्राएं

 


हरियाणा के फतेहाबाद के गांव भोडा होशनाक से गुजर रही किशनगढ ब्रांच नहर में 2 सहेलियों ने छलांग लगा दी। एक लड़की को तो राहगीरों ने बचा लिया, जबकि दूसरी का शव कालीरावण गांव के पास से नहर से बरामद कर लिया गया। जीवित निकाली गई लड़की को अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। वहीं मृतका के शव को भी पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज लाया गया। पुलिस मामले में तफ्तीश कर रही है। दोनों लड़कियां घर से लापता थी।



जानकारी के अनुसार हिसार के गांव भाणा निवासी एकता और फतेहाबाद के गांव चिंदड़ निवासी रवीना आदमपुर के कॉलेज में बीए द्वितीय वर्ष में पढ़ती थीं। दोनों 22 मार्च को घर से चली गई थी। दोनों के परिजनों ने संबंधित थानों में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। भाणा निवासी एकता के भाई की शिकायत पर आदमपुर पुलिस ने 22 मार्च को ही धारा 346 का पर्चा दर्ज कर लिया था, जबकि सदर फतेहाबाद पुलिस ने अभी तक रिपोर्ट दर्ज नहीं की थी।



इसी बीच पता चला कि दोनों युवतियों ने किशनगढ़ ब्रांच नहर में छलांग लगा दी। राहगीरों ने देखा तो रवीना को बचा लिया गया, जबकि एकता तेज बहाव में बह गई। बाद में उसका शव आगे कालीरावण गांव के पास नहर से बरामद हुआ।



मृतक एकता के भाई ने शिकायत में बताया कि उसकी बहन अपनी सहेली रवीना से मिलने जाने का कह कर घर से चली गई, लेकिन लौटी नहीं। उसका फोन भी बंद आया। वहीं यह जानकारी भी सामने आ रही है कि दोनों पहले दिल्ली गईं और वहां से वापस लौट आईं। इसके बाद उन्होंने यह भयावह कदम उठाया। अभी तक इस बात का पता नहीं चल पाया है कि यह कदम क्यों उठाया गया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ