सिरसा में बड़ा हादसा : दो कारों की जबरदस्त भिड़ंत में 2 बच्चों सहित 5 की मौत

Advertisement

6/recent/ticker-posts

सिरसा में बड़ा हादसा : दो कारों की जबरदस्त भिड़ंत में 2 बच्चों सहित 5 की मौत

 


हरियाणा के सिरसा जिले में गुरूवार शाम 5 बजे दो कारों की आमने-सामने टक्कर हो गई। जिसमें 2 बच्चों समेत 5 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में 4 लोग सरदूलगढ़ और एक सिरसा का रहने वाला है। हादसा शहर के सरदूलगढ़ रोड पर निरंकारी भवन के पास हुआ।



इस हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। दोनों कारों को क्रेन की सहायता से अलग किया गया। हादसे की वजह स्कोडा गाड़ी की तेज स्पीड बनी। इसे 20 वर्षीय युवक चला रहा था।




2 बच्चों समेत एक ही परिवार के 4 मृतक

इस सीधी टक्कर में सरदूलगढ़ के एक ही परिवार के गुरतेज सिंह, उनकी पत्नी परमजीत कौर, 7 साल के बच्चे गुणताज और 6 महीने के सुखजात की मौत हो गई। जबकि 14 वर्षीय कवलप्रीत कौर घायल हो गई।



स्कोडा सवार एक युवक की मौत, 2 घायल

वहीं स्कोडा गाड़ी में सवार 20 वर्षीय राहुल की मौत हो गई और 20 वर्षीय रंजीत और 20 वर्षीय मोहित गंभीर रुप से घायल है। जिन्हें सिरसा और अग्रोहा के मेडिकल कॉलेज में दाखिल करवाया गया। यह तीनों कॉलेज स्टूडेंट हैं।सिरसा से दवा लेकर सरदूलगढ़ जा रहा था परिवार



पुलिस की शुरूआती जांच के अनुसार इस हादसे में मरे गुरतेज सिंह गुरूवार को अपने परिवार के सदस्यों की दवाई लेने के लिए सिरसा आए थे। 


शाम को जब वे दवाई लेकर वापस सरदूलगढ़ जा रहे थे, तो सरदूलगढ़ ओर से आ रही स्कोडा गाड़ी ने उनकी कार को सीधी टक्कर मार दी। जिसमें उनकी व परिवार के दूसरे सदस्यों की मौत हो गई।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ