प्राइवेट नौकरी की तलाश करने वाले ध्यान दें, 14 मार्च को पहुंच जाएं इस ऑफिस, 50000 हजार तक मिलेगी सैलेरी

Advertisement

6/recent/ticker-posts

प्राइवेट नौकरी की तलाश करने वाले ध्यान दें, 14 मार्च को पहुंच जाएं इस ऑफिस, 50000 हजार तक मिलेगी सैलेरी

 



अगर आप भी बेरोजगार हैं और नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो यह खबर आपके लिए है। दरअसल बिहार सरकार के श्रम संसाधन विभाग के तत्वावधान में लोअर रीजनल एम्प्लॉयमेंट एक्सचेंज ने 14 मार्च को शहर के संयुक्त श्रम भवन परिसर गन्नीपुर में रोजगार मेले का आयोजन किया है.

 

इसमें आप सुबह 10:30 बजे से शाम तक हिस्सा ले सकते हैं। जॉब फेयर में सिनोवा गियर्स एंड ट्रांसमिशन प्रा. लिमिटेड कंपनी में मशीन ऑपरेटर, सुपरवाइजर और टेक्निशियन के पद पर नियुक्ति की जाएगी।

 

नियुक्ति के लिए पात्रता

विभिन्न पदों पर नियुक्ति के लिए मैट्रिक, इंटर, बीए, बीएससी, आईटीआई, डिप्लोमा और बीई योग्यता निर्धारित है। जॉब कैंप में शामिल होने की आयु सीमा 18 से 40 वर्ष है। चयनित होने के बाद उम्मीदवारों को 13940 से 15202 रुपये प्रति माह वेतन मिलेगा। आवेदकों को रोजगार शिविर में शामिल होने के समय बायोडाटा, आधार कार्ड, फोटो एवं शैक्षणिक योग्यता प्रमाण पत्र साथ लाने का निर्देश दिया जाता है।

 

NCS पोर्टल पर पंजीकरण अनिवार्य है

श्रम संसाधन विभाग का कहना है कि जॉब कैंप में भाग लेने के लिए अभ्यर्थियों को एनसीएस पोर्टल पर पंजीकरण कराना अनिवार्य है। NCS पोर्टल पर पंजीकरण निःशुल्क है। नौकरी चाहने वाले एनसीएस पोर्टल पर जाकर खुद को पंजीकृत कर सकते हैं या कार्य दिवसों के दौरान गन्नीपुर में कार्यालय जा सकते हैं।

 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ