पिता ने बेटी की शादी में दिया सोने-चांदी जड़ा बेड-सोफा, फैक्ट्री, कई बीघा जमीन और करोड़ों की FD!

Advertisement

6/recent/ticker-posts

पिता ने बेटी की शादी में दिया सोने-चांदी जड़ा बेड-सोफा, फैक्ट्री, कई बीघा जमीन और करोड़ों की FD!

 

  



राजस्थान के पाली जिले में एक पिता ने अपनी बेटी की शादी राजशाही अंदाज से की
, जिसकी चर्चा हर कोई कर रहा है, जैतारण इलाके के मोहराई गांव में 22 फरवरी को शादी समारोह में बारातियों के स्वागत के लिए शाही इंतजाम किए गए थे.

 


शादी के स्थल तक पहुंचाने के लिए विंटेज कार, ऊंट, बैलगाड़ी पर बग्गियों की व्यवस्था की गई थी. इतना ही नहीं, बीकानेर के बिजनेसमैन ने अपनी बेटी को स्त्रीधन के रूप में 2 किलो सोने के गहने, 100 किलो चांदी के गहने, सभी तरह के फर्नीचर, बर्तन और एसयूवी कार और बंगला गिफ्ट किया.

 


बेंगलुरु में प्रॉपर्टी का बिजनेस करने वाले महेंद्र सिंह सेवड़ ने अपनी बेटी वंशिका की शादी का इंतजाम अपने पैतृक निवास मोहराई से करीब 5 किलोमीटर दूर एक स्थान पर किया था, जहां बारातियों के आराम करने और खाने-पीने का इंतजाम था. बिजनेसमैन महेंद्र सिंह के बेंगलुरु में प्रॉपर्टी है और साथ ही उनका पाइप का बिजनेस भी चलता है. वह अपने पुश्तैनी गांव मोहराई में ही रहते हैं. उद्योगपति अपनी बेटी वंशिका की शादी को यादगार बनाना चाहते थे, इसलिए उन्होंने इस अपने पिता और बड़े भाई से बात की थी.

 


खूब चर्चा में रही वंशिका की शादी

वंशिका का दूल्हा कुलदीप सिंह जागरवाल भी बिजनेसमैन है और परिवार पहचाना गांव का रहने वाला है. महेंद्र सिंह ने शादी में चांदी के बर्तन और चांदी का ही पलंग, सोफा सेट, डाइनिंग टेबल, आदि गिफ्ट किया है. इतना ही नहीं, बिजनेसमैन पिता ने अपनी बेटी को करोड़ों रुपये की अन्य चीजें भी दी हैं. इसकी पूरे क्षेत्र में खूब चर्चा हो रही है.

 

जेवर के साथ ये उपहार भी

परिवार वालों की सहमति के बाद शादी की गई. महेंद्र सिंह ने अपनी बेटी वंशिका की विदाई के समय लाखों रुपये उछाल कर नोटों की बारिश की. इसके साथ ही सिर से लेकर पैर तक पहनने के लिए बेटी को सोने के करीब 3 किलो के अन्य जेवर भी दिए हैं. साथ ही एक SUV700 कार, स्कूटी, बेंगलुरु में 12000 स्क्वॉयर फीट की फैक्ट्री, 30X40 का प्लॉट, पाली हाउसिंग बोर्ड में 2 बीघा जमीन और एक करोड़ आठ लाख रुपये की एफडी भी दी गई है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ