नाथूसरी चौपटा के भादरा रोड़ पर सड़क की खस्ता हालत पर यहाँ के निवासियों की राय

Advertisement

6/recent/ticker-posts

नाथूसरी चौपटा के भादरा रोड़ पर सड़क की खस्ता हालत पर यहाँ के निवासियों की राय

 

 

सड़क पर गड्ढों की भरमार से वाहन चलाने में हो रही परेशानी, जलभराव की स्थिति में बढ़ जाती है समस्या 

चौपटा । नाथूसरी चौपटा के भादरा रोड़ पर सड़क की खस्ता हालत के कारण वाहन चालकों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है । सड़क गड्ढों में तब्दील हो चुकी है । इसे लेकर जब हमने वाहन चालकों व स्थानीय दुकानदारों से बातचीत की तो उन्होंने कहा कि हर बार सड़क की केवल मरम्मत कर दी जाती है । जिससे कुछ ही दिनों सड़क दोबारा से गड्ढों में तब्दील हो जाती है ।


बरसाती सीजन में भादरा रोड़ पर सड़क तालाब में बदल जाती है । सड़कों में गड्ढों की भरमार की वजह से वाहन चलाने में काफी दिक्कत होती है । विभाग को इस पर गौर करते हुए जल्द ही सड़क को दोबारा बनाना चाहिए । 


नाथूसरी चौपटा के भादरा रोड़ पर सड़क की हालत ऐसी है कि सड़क कम और गड्ढे ज्यादा नजर आते है । सड़क की खस्ता हालत से वाहन चालकों को भारी परेशानी का समाना करना पड़ता है । हर बार सड़क की केवल मरम्मत कर दी जाती है । जिससे कुछ ही दिनों सड़क दोबारा से गड्ढों में तब्दील हो जाती है । ऐसे में विभाग को इस पर गौर करते हुए सड़क को दोबारा से बनाना चाहिए ताकि वाहन चालकों को परेशानी का सामना ना करना पड़े । -------------- मोनू बराच, दुकानदार भादरा रोड़, नाथूसरी चौपटा । 



सड़क की खस्ता हालत परेशानी का सबब बनी हुई है । पिछले काफी समय से इस सड़क को अनदेखा किया जा रहा है । विभाग को इस पर गौर करते हुए जल्द ही सड़क को दोबारा बनाना चाहिए । सड़क की जर्जर हालत से वाहन चलाने में भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है । जलभराव में तो समस्या और भी बढ़ जाती है ।  --------- रजनीश खेड़ी, वाहन चालक । 



बरसाती  सीजन में नाथूसरी चौपटा के भादरा रोड़ पर सड़क तालाब में बदल जाती है । पूरी रोड़ पर सड़क कम और पानी ज्यादा नजर आता है । सड़क पर गड्ढों का आलम ऐसा है कि लगता है जैसे सड़क पर गड्ढे नहीं बल्कि गड्ढों में सड़क बनी हुई है । पिछले काफी समय से सड़क की खस्ता हालत से वाहन चालक परेशान है । विभाग को जल्द ही इस पर गौर करते हुए सड़क को दोबारा बनाना चाहिए । ----------- मुकेश पारीक, दुकानदार भादरा रोड़, नाथूसरी चौपटा ।


सड़कों में गड्ढों की भरमार की वजह से वाहन चलाने में काफी दिक्कत होती है । रात के समय सामने से वाहनों की लाइट आंखों में पड़ने के कारण गड्ढों में वाहन का संतुलन बिगड़ जाता है । कई बार सड़क पर ट्रैफिक होने के कारण वाहनों को साइड देने में भी परेशानी का सामना करना पड़ता है । साथ ही गड्ढों की वजह से वाहनों का मेंटेनेंस खर्च भी बढ़ जाता है । ------- सुमित कुमार, वाहन चालक ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ