रूपाणा बिश्नोईयां में नवविवाहित दंपति को आशीर्वाद देने पहुंची सांसद सुनीता दुग्गल,

Advertisement

6/recent/ticker-posts

रूपाणा बिश्नोईयां में नवविवाहित दंपति को आशीर्वाद देने पहुंची सांसद सुनीता दुग्गल,



चौपटा। सिरसा की सांसद सनीता दुग्गल ने कहा कि हमे फसल में पेस्टिसाइड का कम से कम प्रयोग करना चाहिए व देसी खाद का ज्यादा प्रयोग करते हुए हमे प्रराकृतिक खेती पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए सांसद ने कहा कि हमे बागवानी पर भी ध्यान देना चाहिए। हमारी जमीन के अनुसार यहां किन्नू, माल्टा, मौसमी, अनार व अमरूद के बाग  अच्छे फायदेमंद है हमे समय समय पर कुछ नया करते रहना चाहिए 


सांसद सुनीता दुग्गल पारिवारिक भेंट व नवविवाहित दंपति को आशीर्वाद देने  गांव रुपाणा बिश्नोईयान में नवीन रुपाणा के निवास स्थान पहुंची।  इस अवसर पर सांसद दुग्गल का धार्मिक गीतों के माध्यम से भी स्वागत किया गया। 


बता दे की नवीन रुपाणा प्रमुख समाजसेवी व पर्यावरण प्रेमी स्वर्गीय मनफूल सिंह के पोते है और मनोहर लाल के बेटे है, मनोहर लाल वर्तमान में बिजली विभाग में अपनी सेवाएं दे रहे हैं सांसद दुग्गल ने नवीन रुपाणा व सुमन को आशीर्वाद देते हुए कहा कि हमे सच्चाई व ईमानदारी के साथ मेहनत करते हुए आगे बढ़ना है सांसद महोदया ने नवीन रुपाणा के घर आए हुए सभी लोगो के सुझाव लिए व सभी के साथ अपने विचार सांझा किए ।  


सभी ने सांसद दुग्गल को सुनकर कहा कि मैडम बहुत ही साधारण तरीके से कार्यकर्ताओं की बात को सुनकर उनका मौके पर ही हल करती है जिससे सभी कार्यकर्ताओ में खुशी की लहर है नवीन रुपाणा ने कहा कि मैडम ने अपने कार्यकर्ता के लिए समय निकाला जिसका हम सभी कार्यकर्ता हार्दिक आभार प्रकट करते हैं 



इस मौके पर पूर्व में चैयरमैन रहे हनुमान कुंडू ,सरपंच बंशी लाल,सरपंच कपिल,साहबराम,योगेश शर्मा महामंत्री ,रोहतास धामू,कैलाश,इकबाल ,विनोद, दारासिंह व अनेक गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ