डांसर सपना चौधरी और उसके भाई व मां के खिलाफ महिला थाने में दहेज मारपीट सहित गंभीर धाराओं में मामला दर्ज

Advertisement

6/recent/ticker-posts

डांसर सपना चौधरी और उसके भाई व मां के खिलाफ महिला थाने में दहेज मारपीट सहित गंभीर धाराओं में मामला दर्ज




डांसर सपना चौधरी की मुश्किलें बढ़ीं: सपना चौधरी उसके भाई व मां के खिलाफ महिला थाने में दहेज मारपीट सहित गंभीर धाराओं में मामला दर्ज


Haryananews: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी Sapna Choudhary singer dancer Sapna Choudhary और उसके भाई कर्ण व मां के खिलाफ पलवल के महिला थाने में दहेज मारपीट सहित गंभीर धाराओं में मामला दर्ज हुआ है। यह मुकदमा सपना चौधरी की भाभी ने दर्ज कराया है आरोप में है कि दहेज में क्रेटा कार creta car की मांग की गई अप्राकृतिक यौन शोषण करने जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं 



शादी के बाद से ही उसे दहेज के लिए प्रताड़ित किया जा रहा था और उसके साथ कई बार मारपीट की गई। लेकिन जब उसे बेटी हुई तो उसके ससुराल वालों ने बेटी के छूछक मैं क्रेटा गाड़ी की मांग की जाने लगी।


 लेकिन उनके पिता ने 3 लाख नकद व सोना चांदी कपड़े दिए लेकिन फिर भी उसके ससुराल वालों की दहेज की मांग पूरी नहीं हुई और वह उसे क्रेटा गाड़ी लाने के लिए प्रताड़ित करने लगे। 2020 में 26 मई को उसके पति ने शराब के नशे में उसके साथ मारपीट की और अप्राकृतिक यौन संबंध बनाए।


यह भी पढ़ें 

इस शादी की चारों और चर्चा, जेसीबी से बारात लेकर पहुंचा दूल्हा





पहले भी रहा है विवादों से नाता

बता दें कि सिंगर Sapna Choudhary  का विवादों से नाता गहराता जा रहा है. किसी ना किसी बात पर उनका नाम सामने आ जाता है. उनके खिलाफ पहले भी शिकायत दर्ज की जा चुकी है. दरअसल साल 2018 में उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में सपना चौधरी को एक प्रोग्राम का हिस्सा बनना था और परफॉर्म करना था. इसके लिए दर्शक काफी उत्सुक थे और 300 रुपये का टिकट भी खरीद चुके थे. लेकिन सपना चौधरी कार्यक्रम में नहीं पहुंची थीं जिसकी वजह से उनकी काफी आलोचना हुई थी और मामला भी दर्ज कराया गया था.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ