हरियाणा के फतेहाबाद में बहन भाई की मौत: पुलिस मामले की जांच में जुटी

Advertisement

6/recent/ticker-posts

हरियाणा के फतेहाबाद में बहन भाई की मौत: पुलिस मामले की जांच में जुटी

 


हरियाणा haryana के फतेहाबाद fatehabad में काठ मंडी क्षेत्र में वीरवार को दोपहर बाद बहन भाई की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। दोनों के शव नागरिक हॉस्पिटल के पोस्टमार्टम गृह में रखे गए हैं। पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है। 


जानकारी के अनुसार काठ मंडी निवासी 48 वर्षीय प्रवीण नारंग और उसकी 49 वर्षीय बहन अंजू की आज दोपहर को तबीयत बिगड़ गई। परिजन उन्हें तुरंत हिसार के निजी हॉस्पिटल में ले गए। जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। बताया जा रहा है किसी जहरीली वस्तु के सेवन से दोनों की जान गई है।


हालांकि किस कारण यह घटना हुई, इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है। घटना के समय प्रवीण की 18 वर्षीय बेटी घर पर ही ऑनलाइन काम कर रही थी। 10 वर्षीय बेटा स्कूल गया हुआ था। अचानक तबीयत खराब होने पर उसने अन्य परिजनों को सूचना दी।


बहन भाई की मौत की सूचना पर घर में जांच करने पहुंची पुलिस।

वहीं यह जानकारी सामने आई है कि महिला मानसिक रूप से कमजोर होने के चलते अविवाहित थी और अपने भाई के पास ही रह रही थी। सूचना पाकर डीएसपी सुभाष चंद्र ,सीन ऑफ क्राइम के डॉक्टर जोगेन्द्र सिंह और सिटी एसएचओ राजपाल सिंह मौके पर पहुंचे और मकान में जांच पड़ताल की। परिजनों से घटना के बारे में बात भी की। जांच पड़ताल जारी है।

यह भी पढ़ें -- क्या है विश्वकर्मा कौशल सम्मान योजना? जानें कैसे शिल्पकारों के हुनर को लगेंगे पंख?

मौके से सुसाइड नोट नहीं मिला

सीन ऑफ क्राइम टीम के डॉक्टर जोगेंद्र सिंह ने बताया कि मौके पर कोई सुसाइड नोट या कोई अन्य सबूत नहीं मिले हैं। प्रथम दृष्टया सुसाइड का मामला मिल रहा है और जहर खाने की हालांकि पुष्टि नहीं हुई है। विसरा रिपोर्ट और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही पुष्टि हो पाएगी। उल्टी आने के कारण किसी जहरीली वस्तु के सेवन की आशंका लग रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ