दामाद ने घर जंवाई बनने से मना किया तो ससुराल वालों ने जमकर पीटा, क्लिक करें और पढ़ें पूरी खबर

Advertisement

6/recent/ticker-posts

दामाद ने घर जंवाई बनने से मना किया तो ससुराल वालों ने जमकर पीटा, क्लिक करें और पढ़ें पूरी खबर


अजब गजब दर्द भरी कहानी: राजस्थान के चूरू जिले में ससुराल वालों ने अपने दामाद की जमकर पिटाई की. दामाद का आरोप है कि ससुराल वाले उसे घर जंवाई बनान चाहते हैं. लेकिन वह ऐसा नहीं चाहता है इसलिए ससुराल वाले उससे नाराज हैं. वहीं उसने अपने ससुर को उधार रुपये देने के लिए मना कर दिया. इस पर ससुराल वालों ने उसे बुरी तरह से पीटा.



दामाद ने घर जंवाई बनने से मना किया था इसलिए ससुराल वालों ने जमकर पीट दिया साथ मे थाने ले गए ओर शिकायत भी दर्ज की।



Rajasthan, Churu, Ratangarh, राजस्थान के चूरू जिले के रतनगढ़ इलाके में एक दामाद (Damad) को ससुर को दो लाख रुपये नहीं और घर जमाई बनने से इनकार करना महंगा पड़ गया. गुस्साए ससुराल वालों ने दामाद को इस कदर पीटा के उसके शरीर पर जगह-जगह नील के निशान पड़ गए. वे यहीं पर नहीं थमें और उसे गाड़ी में डालकर पुलिस थाने ले गए. वहां उन्होंने पुलिस को बताया कि वह अपनी पत्नी को पीटता है. इस संबंध में पीड़ित ने रतनगढ़ थाने में मामला दर्ज कराया है. बहरहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है



रतनगढ़ पुलिस के अनुसार पीड़ित रामनिवास जाट (40) खोथड़ी गांव का रहने वाला है. रामनिवास ने पुलिस को दी गई अपनी रिपोर्ट में बताया कि वह सीआरपीएफ में नौकरी करता है. उसके भतीजे की छह फरवरी को शादी है. इसलिए वह गांव छुट्‌टी पर आया हुआ है. 2 फरवरी को शादी के सिलसिले में वह फतेहपुर गया हुआ था. रात को जब वह घर लौटा तो उसकी पत्नी अमिता ने कहा कि उसके पिता को एक लाख रुपये की जरुरत है.


यह भी पढ़ें....👇👇👇👇👇

ससुराल में दामाद को इन बातों का ध्यान अवश्य रखना चाहिए

इस पर रामनिवास ने रुपये देने से मना कर दिया. उसने पत्नी से कहा कि पहले भी पांच-सात लाख रुपये दिए हुए हैं वो आज तक वापिस नहीं लौटाए. रामनिवास ने बताया कि उसकी पत्नी और ससुराल पक्ष के लोग चाहते हैं कि वह घर जंवाई बन जाए. अपना घर व खेत बेचकर ससुराल में रहने के लिए आ जाए. इस बात को लेकर पत्नी आए दिन झगड़ा और मारपीट भी करती है.



उसके बाद उसकी पत्नी ने रुपये देने से मना करने की बात अपने पिता सहीराम को बताई. इस पर रामनिवास का ससुर सहीराम और उसके दो साढू बाबूलाल तथा चैनाराम उसके घर दीवार फांदकर आ गए. उनके हाथों में लाठियां थी. वे घर का दरवाजा पीटने लगे. रामनिवास के अनुसार जब उसने दरवाजा नहीं खोला तो उन लोगों ने उसे तोड़ दिया. बाद में उसके साथ जमकर मारपीट की.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ