बस कार की जबरदस्त भिड़ंत, कार ड्राईवर की मौत, बस को छोड़कर भागा बस ड्राईवर, लगा लम्बा जाम

Advertisement

6/recent/ticker-posts

बस कार की जबरदस्त भिड़ंत, कार ड्राईवर की मौत, बस को छोड़कर भागा बस ड्राईवर, लगा लम्बा जाम




राजस्थान के हनुमानगढ़ में घने कोहरे के कारण प्राइवेट बस और कार में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए और ड्राइवर की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया। हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को पीलीबंगा अस्पताल में भर्ती कराया और मॉर्च्युरी को शव में रखवाया। हादसे के बाद ड्राइवर बस को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। क्षतिग्रस्त कार और बस के सड़क पर खड़ा होने से जाम लग गया। पुलिस मौके पर पहुंची और दुर्घटनाग्रस्त गाड़ियों को साइड में करवाकर ट्रैफिक शुरू करवाया।


जानकारी के अनुसार शनिवार सुबह करीब 6 बजे रावतसर की तरफ से हनुमानगढ़ की ओर आ रही एक कार गांव मैनावाली बस स्टैंड पर पहुंचने से पहले सामने से आ रही प्राइवेट से टकरा गई। हादसे में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और ड्राइवर समेत 2 लोग गंभीर घायल हो गए। 


सूचना मिलने पर लखूवाली पुलिस चौकी से प्रभारी सोहनलाल सांखला के नेतृत्व में टीम मौके पर पहुंची और कार में फंसे लोगों को बाहर निकालकर जिला चिकित्सालय के ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने कुलदीप पुत्र आदराम जाट निवासी जंक्शन को मृत घोषित कर दिया, जबकि घायल गजानन्द निवासी पीलीबंगा को भर्ती कर इलाज शुरू किया।


पुलिस ने बताया कि मृतक और घायल दोनों रिश्तेदार है। हादसे में मृतक और घायल की दोपहर तक पहचान नहीं हो पाई थी। पहचान होने पर पुलिस ने परिजनों को सूचना दी। परिजनों ने टाउन थाना में बस ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कराया, जिसके बाद कुलदीप के शव का पोस्टमॉर्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने बताया कि शनिवार सुबह घना कोहरा छाने के कारण हादसा हुआ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ