Actors एक्ट्रेस दिशा पटानी ने बिकिनी पहन ली ऐसी Bold Selfi , फोटो देख लड़के मदहोश

Advertisement

6/recent/ticker-posts

Actors एक्ट्रेस दिशा पटानी ने बिकिनी पहन ली ऐसी Bold Selfi , फोटो देख लड़के मदहोश

  

दिशा पाटनी का नाम इन दिनों फिटनेस ट्रेनर मॉडल और एक्टर एलेक्जेंडर एलेक्स एलिक के साथ जुड़ रहा है. दोनों को अक्सर साथ देखा जाता है। मीडिया में खबरें आ रही हैं कि ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

 

 

Bollywood    बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपनी बोल्डनेस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। दिशा पाटनी अक्सर अपने बोल्ड फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में रहती हैं।

 

 

वह अक्सर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। फैंस भी दिशा की तस्वीरों को काफी पसंद करते हैं। इसी बीच दिशा की एक लेटेस्ट बोल्ड तस्वीर इंटरनेट पर आग लगा रही है। इस तस्वीर में दिशा का बोल्ड अंदाज फैंस के होश उड़ा रहा है.

 

 

दिशा पाटनी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में एक बार फिर दिशा की बोल्डनेस देखने को मिल रही है। फोटो में आप देख सकते हैं कि दिशा बिकिनी पहने और शीशे के सामने सेल्फी लेती नजर आ रही हैं. दिशा ने एनिमल प्रिंट बिकिनी पहनी हुई है। दिशा बिकिनी पहनकर साइड पोज देते हुए सेल्फी ले रही हैं. वहीं दिशा के गीले और खुले बाल उनके लुक को और भी हॉट बना रहे हैं.

 

 

 

दिशा पाटनी की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर पर फैन्स के लगातार कमेंट्स आ रहे हैं. इस पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'आपकी हॉटनेस ने तो तापमान बढ़ा दिया, कोई तो एसी लगाओ यार...' एक ने एक्ट्रेस की शादी को लेकर कमेंट किया। उन्होंने लिखा, 'दिशा की शादी का इंतजार कौन कर रहा है? कोई अनुमान है कि वह किससे शादी करेगी? दिशा की इस तस्वीर पर इस तरह के और भी कई कमेंट्स आ रहे हैं. यह पहली बार नहीं है जब दिशा की कोई तस्वीर इस कदर वायरल हुई हो।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ