Rajasthan news : हनुमानगढ़ जिले के भादरा ​​​​​​​में मिला युवा पत्रकार का शव:परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

Advertisement

6/recent/ticker-posts

Rajasthan news : हनुमानगढ़ जिले के भादरा ​​​​​​​में मिला युवा पत्रकार का शव:परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

#Bhadranews

राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले के भादरा  में वीरवार सुबह युवा पत्रकार का संदिग्ध अवस्था में शव मिलने से सनसनी फैल गई। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। इसके बाद शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने की बात पर सहमति बनी।



भादरा थाना प्रभारी रणवीर सिंह साईं ने बताया कि मोहम्मद रमजान नामक एक युवक का शव मिला है। इसके बाद लाल मोहम्मद पुत्र सुभान खान निवासी वार्ड 6 भादरा ने थाने में आकर रिपोर्ट दी उसका लड़का मोहम्मद रमजान पत्रकारिता का कार्य करता है और स्थानीय समाचार पत्र का संपादक है। बुधवार शाम मोहम्मद रमजान को घर आने में देरी होने पर परिजनों ने इधर-उधर तलाश किया पर कोई पता नहीं चला।


सुबह कस्बे के ही कबीरा कॉलोनी के पास उसके लड़के का शव मिला। मृतक के पिता ने बताया कि शव को घसीटे जाने और एक गाड़ी के आने के निशान मिले हैं। इसलिए उसे आशंका है कि उसके पुत्र को किसी ने हत्या कर मौके पर शव को फेंक दिया है। पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर मुकदमा दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है। थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक पत्रकार का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। वहीं, पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है।



#journalist murder in Bhadra Hanumangarh Rajasthan

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ