Gold medal winner : शक्कर मंदोरी के रमन कुलड़िया का जोरदार अभिनंदन

Advertisement

6/recent/ticker-posts

Gold medal winner : शक्कर मंदोरी के रमन कुलड़िया का जोरदार अभिनंदन

चौपटा में आयोजित अभिनंदन समारोह में सरपंच एसोसिएशन की प्रधान संतोष बैनीवाल सहित कई गणमान्य लोगों ने दी बधाई



चौपटा। शिरडी महाराष्ट्र में आयोजित 21वीं नेशनल रोड साइकिलिंग चैंपियनशिप 2022-23 में शक्कर मंदोरी के रमन कुलड़िया का गोल्ड मेडल जीतकर गांव लौटने पर ग्रामीणों ने जोरदार स्वागत किया। 


नाथूसरी चौपटा के शिव मंदिर धर्मशाला में आयोजित अभिनंदन समारोह में चौपटा सरपंच एसोसिएशन की प्रधान संतोष बैनीवाल, जमाल से समाजसेवी ओमप्रकाश उर्फ लीलू डूडी, नाथूसरी कला के पूर्व सरपंच रणजीत कासनियां सहित कई गणमान्य लोगों ने रमन कुलड़िया को शानदार सफलता पर बधाई दी।


गांव शक्कर मंदोरी के युवा रमन कुमार पुत्र राजेंद्र कुलड़िया ने शिरडी महाराष्ट्र में आयोजित 21वी नेशनल रोड साइकिलिंग चैंपियनशिप में 7 जनवरी को गोल्ड मेडल हासिल किया। शनिवार को गांव लौटने पर पहले नाथूसरी चौपटा में जोरदार स्वागत किया गया। युवाओं ने खुली जीप में चढ़ाकर फूल मालाओं और देशभक्ति के गीतों से अभिनंदन किया। 

नाथूसरी चोपटा से शक्कर मंदोरी तक सैकड़ों की संख्या में युवाओं ने मोटरसाइकिलों, कार जीपों व पैदल चलकर विजय जुलूस निकाला। गांव शक्कर मंदोरी पहुंचने पर रमन कुलड़िया का ग्रामीणों ने जोरदार अभिनंदन किया। 



इस अवसर पर गांव के सरपंच श्री चंद, भगतराम सहारण, राज कुमार, नरेंद्र पाल, हवा सिंह, राजेश कुमार, रामस्वरूप कुलड़िया, भाल सिंह, जेपी बैनीवाल सहित कई लोगों ने समारोह में शिरकत की।
यूट्यूब पर देखने के लिए वीडियो पर क्लिक करें 👇👇👇👇👇




फोटो। गोल्ड मेडलिस्ट रमन कुलड़िया का स्वागत करते ग्रामीण

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ