चौधरी देवी लाल विश्वविद्यालय सिरसा मे गुणवत्तापरक शिक्षा के लिए अनेक महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा की

Advertisement

6/recent/ticker-posts

चौधरी देवी लाल विश्वविद्यालय सिरसा मे गुणवत्तापरक शिक्षा के लिए अनेक महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा की

सिरसा चौधरी देवी लाल विश्वविद्यालय सिरसा के आईक्यूएसी द्वारा विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो0 अजमेर सिंह मलिक की अध्यक्षता में बैठक सम्पन्न हुई और गुणवत्तापरक शिक्षा के लिए अनेक महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा की गई।




 कुलपति ने इस अवसर पर उपस्थितजनो को सम्बोधित करते हुए कहा कि नेक की अगली साइकिल के लिए अभी से प्रयास किया जाना समय की मांग है और इस दिशा में सभी कर्मचारियों के साथ साथ विश्वविद्यालय के स्टेक होल्डर्स को भी योजनाबद्ध तरीके से कार्य करना होगा।



इससे पूर्व आइक्यूएसी के निदेशक प्रो0 कपिल चौधरी तथा समन्वयक डॉ0 राजकुमार द्वारा कुलपति को स्मृति चिन्ह भेंट करके सम्मानित किया गया और उन्हें आश्वस्त किया गया कि उनके दिशा निर्देशन में आइक्यूएसी सभी डीन तथा विभागाध्यक्षों के सहयोग से विश्वविद्यालय की ग्रेडिंग में सुधार के लिए तत्परता से कार्य करेगी। 


बैठक में यह फैसला लिया गया कि जनवरी माह के अन्त तक विश्वविद्यालय के डीन अकेडमिक, सभी विभागाध्यक्ष एवं डायरेक्टर एलुमनी स्टेक होल्डर्स विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर उपलब्ध ऑनलाइन फीडबैक पर्फोमा भरवाना सुनिश्चित करेगे। इस अवसर पर कुलसचिव डॉ राजेश कुमार बंसल, विभिन्न संकाय के डीन तथा विभागाध्यक्ष उपस्थित थे।  

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ