नोहर में डीजे संचालक बसंत की हत्या का खुलासा: दोस्त ने ही साथी के साथ मिलकर कुल्हाड़ी से गर्दन पर वार कर कर दी हत्या

Advertisement

6/recent/ticker-posts

नोहर में डीजे संचालक बसंत की हत्या का खुलासा: दोस्त ने ही साथी के साथ मिलकर कुल्हाड़ी से गर्दन पर वार कर कर दी हत्या

  


 नोहर में डीजे संचालक बसंत बिजारणीया की हत्या के मामले में पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए दो लोगों  को राउंडअप किया है। मंगलवार दोपहर बाद पूर्व विधायक अभिषेक मटोरिया की अगुवाई में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुरेश जांगिड़ के साथ कई दौर की वार्ता हुई। 

इस दौरान मांगों पर सहमति बनने के बाद परिजन और ग्रामीण शव का पोस्टमार्टम करवाने को राजी हुए। वार्ता में भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष रामकृष्ण भाकर, कृष्ण महिया, सरपंच सुल्तान गोदारा, कृष्ण गोदारा आदि मौजूद थे, जिसके बाद शव का पोस्टमार्टम करवाने को परिजन व ग्रामीण राजी हुए। आपको बता दें कि सोमवार को डीजे संचालक कर्मशाना (32) गांव निवासी बसंत बिजारणीया का शव आपूवाला माईनर में मिला था


चाय के अंदर मिलाया नशीला पदार्थ इस दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुरेश जांगिड़ ने बताया कि डीजे संचालक बसंत बिजारणीया की हत्या के मामले में दो युवकों राउंड अप किया गया हैं। उन्होंने बताया कि इस मामले में नोहर निवासी राहुल (20) पुत्र सुखदेव स्वामी और आपूवाला गांव निवासी साहिल (20) पुत्र बृजलाल स्वामी को राउंड अप किया हैं। 


22 जनवरी को राहुल स्वामी जो कि बसंत बिजारणीया का दोस्त हैं। बसंत को गाड़ी में अपने साथ ले गया। इसके बाद बसंत को होटल में चाय के अंदर नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया गया। जिससे वह अचेत अवस्था हो गया।



इसके बाद बसंत को राहुल और साहिल भादरा मार्ग  रपीट की गई और कुल्हाड़ी से गर्दन पर वार कर हत्या कर दी। घटना के बाद बसंत के शव को आपूवाला माईनर में डाल दिया । साहिल, राहुल के मामा का लडक़ा हैं। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने बताया कि प्रारम्भिक तौर पर पैसो का लेन-देन का मामला नजर आ रहा हैं। 


पूरे मामले की जांच भादरा डीवाइएसपी नरेन्द्र पुनिया के सुपर विजन में होगी। उन्होंने बताया कि आरोपितों कि गिरफ्तारी के लिए तीन टीमों का गठन किया गया था। वार्ता में सभी मांगों पर सहमति बनने के बाद पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ