सिरसा में जज के पति की मौत,

Advertisement

6/recent/ticker-posts

सिरसा में जज के पति की मौत,

 हरियाणा के सिरसा में जिला एवं सत्र न्यायाधीश के पति घर में फंदे से लटके मिले हैं। सूचना मिलने से कोर्ट में हड़कंप की स्थिति पैदा हो गई। न्यायाधीश तुरंत घर पहुंची और पुलिस को बुलाया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को फंदे से उतारकर अस्पताल पहुंचाया। अब पोस्टमार्टम के बाद कारणों का खुलासा हो सकेगा। घटनाक्रम के बाद न्यायाधीश के घर शोक जताने के के लिए अन्य न्यायाधीश पहुंचने लगे हैं।



जिला एवं सत्र न्यायाधीश वाणी गोपाल शर्मा शुक्रवार को अपने न्यायालय में केसों की सुनवाई कर रही थी। शाम करीब साढ़े 4 बजे उनके पास सूचना आई कि उनके पति गोपाल शर्मा घर पर कमरे में फंदे से लटके हुए हैं। इस पर तुरंत न्यायाधीश घर पहुंची और पुलिस को भी सूचित किया।



सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। बताया जा रहा है कि गोपाल शर्मा घर के एक कमरे में फंदे से लटके हुए थे। पुलिस ने शव को फंदे से नीचे उतारा और पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल पहुंचाया। शव को मोर्चरी हाउस में रखवा दिया है। घटना की सूचना मिलने पर अन्य न्यायाधीश और जिला के वरिष्ठ अधिकारी कोठी पर शोक जताने के लिए पहुंचने लगे।


डेढ़ साल पहले हुआ था सिरसा तबादला, सुनाए हैं महत्वपूर्ण फैसले

जिला एवं सत्र न्यायााधीश वाणी गोपाल शर्मा का सिरसा तबादला करीब डेढ़ वर्ष पहले ही हुआ है। इससे पहले वे करनाल में कार्यरत थी। वाणी गोपाल शर्मा ने कई बड़े मामलों में अपने फैसले सुनाए हैं और प्रदेश भर में चर्चित रही हैं। बताया जा रहा है कि उनके पति गोपाल शर्मा घर पर ही रहते थे और कोई कामकाज नहीं करते थे। उनके दो बच्चे हैं और दोनों ही शादीशुदा हैं।



पुलिस जांच में जुटी, लेकिन अभी तक दर्ज नहीं हुआ मामला

घटना की सूचना मिलने पर पहुंची मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है, लेकिन अभी तक अधिकारिक रूप से बयान भी दर्ज नहीं हुए हैं इसलिए पुलिस केवल अपने स्तर पर जांच कर रही है।


सूत्र बताते हैं कि मौके से न तो कोई सुसाइड नोट मिला है और न ही अन्य कारणों का अभी तक खुलासा हो पाया है। मामला न्यायाधीश से जुड़ा होने के कारण जांच को भी बेहद गुप्त तरीके से किया जा रहा और अधिकारिक रूप से कुछ भी बताने से पुलिस बचने का प्रयास कर रही है।



सुसाइड की सूचना आई है, जांच कर रहे है : एसपी

सुसाइड की सूचना आई है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया है। अभी तक बयान और शिकायत दर्ज नहीं हुई है। जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम के बाद ही कुछ कारणों का पता चल पाएगा। -डॉ. अर्पित जैन, एसपी, सिरसा

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ