भादरा समाचार : फोटो वायरल करने की धमकी से डरकर छात्रा ने की खुदकशी, दो युवकों पर मामला दर्ज

Advertisement

6/recent/ticker-posts

भादरा समाचार : फोटो वायरल करने की धमकी से डरकर छात्रा ने की खुदकशी, दो युवकों पर मामला दर्ज



राजस्थान के भादरा क्षेत्र में 12वीं कक्षा की छात्रा ने दो लड़काें द्वारा बार-बार परेशान किए जाने और उसकी फोटो साेशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी से परेशान होकर फांसी लगा आत्महत्या कर ली। भादरा थाने मेंं दर्ज मामले के अनुसार, छात्रा अपने भाई के साथ मोटरसाइकिल पर स्कूल जाती थी।


कुछ समय से राजू पुत्र दयाराम राहड़ व सोनू पुत्र रामकुमार सहू निवासी गांव कुंजी, तहसील भादरा उसे स्कूल जाते समय तंग-परेशान करते, पीछा करते, अश्लील हरकतें व टीका-टिप्पणी करते थे। 


उसके भाई से कहते कि तुम्हारी बहन हमसे बात करती है और उसकी फेसबुक आईडी है। हमारे पास तुम्हारी बहन की कई आपत्तिजनक तस्वीरें हैं।


अगर उसने हमारी बात नहीं मानी तो उसे बदनाम कर देंगे। 26 जनवरी को इस बात की सूचना लड़के ने अपने अपने चाचा को दी। इस पर चाचा समझाने के लिए राजू के घर गया। शाम करीब 5 बजे चाचा वापस लाैटा और घर में बने चौबारे का गेट खोलने का प्रयास किया। 



छात्रा ने दरवाजा नहीं खोला। इस पर दरवाजा तोड़ा, तो छात्रा कमरे में पंखे से फंदा लगाकर लटकी मिली। पुलिस ने धारा 354 डी, 306, 34 भादंसं व 11/12 पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की है।





यह भी पढ़ें.... नोहर की खबरें 

बसंत बिजारणिया हत्याकांड मामला:  कुल्हाड़ी की तलाश में आरोपियों से पूछताछ जारी, पुलिस को कुल्हाड़ी की तलाश...

नोहर :- डीजे संचालक बसंत बिजारणीया की हत्या के मामले में पुलिस गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों से अब हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी की बरामदगी की कोशिश कर रही है। इसके लिए दोनों ने कड़ी पूछताछ की जा रही है। इसके साथ ही बंसत के मोबाइल की नहर में तलाश के लिए पुलिस ने एनडीआरएफ को पत्र लिखा है।

 जानकारी के अनुसार पुलिस ने बसंत बिजारणीया की हत्या के आरोप में नोहर निवासी 20 वर्षीय राहुल स्वामी और आपूवाला गांव निवासी 20 वर्षीय साहिल को गिरफ्तार किया था। दोनों पुलिस के रिमांड पर हैं। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त की गई जीप को भी बरामद कर लिया हैं। आरोपियों ने वारदात के बाद जीप को खेत में झांडियों के पीछे छिपा दिया था। बताया जाता हैं कि आरोपी इसी जीप में बसंत की हत्या के बाद उसके शव को आपूवाला माईनर में डाल कर आ गए थे।



पुलिस घटना में प्रयुक्त की गई कुल्हाड़ी आदि की बरामदगी के लिए निरंतर प्रयास कर रही हैं। इसके अलावा आरोपितों ने बसंत की हत्या के बाद उसके फोन को नहर में डाल दिया। पुलिस फोन की तलाश के लिये गोताखोरों को नहर में उतारा, लेकिन कोई सफलता नही मिली। पुलिस ने नहर से मोबाईल की तलाश के लिये एनडीआरएफ को लिखा हैं।


शुक्रवार को एफएसएल टीम भी नोहर पहुंची। टीम ने के अंदर से खून आदि के नमूने भी लिए। मामले की जांच कर रहे भादरा डीवाईएसपी नरेन्द्र पुनिया ने बताया कि दोनों आरोपी 31 जनवरी तक पुलिस रिमांड पर हैं। इस दौरान दोनों से मामले की कड़ी से कड़ी जोडने के लिए पूछताछ की जा रही है।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ