नाथूसरी कलां की सरपंच रीटा कासनियां ने गौशाला में दिए 5 लाख रुपए, हमें गायों की सेवा अवश्य करनी चाहिए : जगतपाल कासनियां

Advertisement

6/recent/ticker-posts

नाथूसरी कलां की सरपंच रीटा कासनियां ने गौशाला में दिए 5 लाख रुपए, हमें गायों की सेवा अवश्य करनी चाहिए : जगतपाल कासनियां



महर्षि दयानंद सरस्वती गौशाला में मकर सक्रांति के उपलक्ष्य में भजन कीर्तन कार्यक्रम का आयोजन


चौपटा। खंड के गांव नाथूसरी कलां स्थित महर्षि दयानंद सरस्वती गौशाला में मकर सक्रांति के उपलक्ष्य में भजन कीर्तन व सत्संग का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ गणेश वंदना व भगवान श्री कृष्ण के भजनों द्वारा किया गया।


 भजन गायकों ने सुंदर भजनों द्वारा भगवान की महिमा का गुणगान किया इस दौरान क्षेत्र के प्रबुद्ध लोगों ने गौशाला में बढ़-चढ़कर दान दिया। 


इसी कड़ी में गांव की सर्वसम्मति से चुनी गई नवनिर्वाचित सरपंच रीटा कासनियां व उनके पति समाजसेवी जगतपाल कासनियां ने 5 लाख रुपए गौशाला में दान किए।  
इसके अलावा गौशाला कमेटी प्रधान संतलाल कासनियां ने एक लाख रुपए, नरेंद्र कासनियां ने भी 1 लाख रुपए, अनिल पुत्र दीवान कासनियां ने 1 लाख रुपए सहित सभी ग्रामीणों ने गायों की सेवा के लिए दान किया। 


गौशाला प्रांगण में आयोजित भजन कीर्तन कार्यक्रम में श्री बालाजी जागरण ग्रुप डिंग मंडी के गायकों द्वारा गाय की महिमा  और भगवान की महिमा का गुणगान किया गया। जिनमें गायिका रितु राठौर, विक्रम ग्रोवर, सुनील मालिया के सुंदर भजनों पर श्रोताओं को भाव विभोर कर दिया। 


आए हुए अतिथियों का प्रधान संतलाल कासनियां, उप प्रधान भूप सिंह, सचिव कुलदीप शर्मा, कोषाध्यक्ष हरि सिंह, खूब राम सुथार, राजेंद्र जांगड़ा ने स्वागत किया। और स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। इस मौके पर समाजसेवी जगतपाल कासनियां ने कहा कि गायों की सेवा ही सबसे बड़ी सेवा है और हमें गोवंश की देखभाल अवश्य करनी चाहिए। 


इस मौके पर उन्होंने 5 लाख रुपए की दान राशि गायों की सेवा के लिए दी। इस अवसर पर मास्टर पालाराम, रणबीर सिंह, मदनलाल, प्रभु सोनी, राजेंद्र जांगड़ा, प्रमोद भड़िया सुरजीत कड़वासरा, कृष्ण नंबरदार सहित कई मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ