ब्लाइंड मर्डर का पर्दाफाश, पत्नी ने प्रेमी के संग मिलकर की थी पति की हत्या, 3 आरोपी गिरफ्तार:

Advertisement

6/recent/ticker-posts

ब्लाइंड मर्डर का पर्दाफाश, पत्नी ने प्रेमी के संग मिलकर की थी पति की हत्या, 3 आरोपी गिरफ्तार:

 


राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले के पीलीबंगा थाना  पुलिस ने बुधवार को ब्लाइंड मर्डर का पर्दाफाश करते हुए हत्या के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जांच में सामने आया कि महिला ने अपने प्रेमी संग मिलकर पति की हत्या की थी।


पीलीबंगा पुलिस थाने में 8 जनवरी 2023 को परिवादी सुनील कुमार पुत्र रामलाल ओढ़ निवासी वार्ड दो मंडी पीलीबंगा ने मामला दर्ज करवाया था। रिपोर्ट में बताया कि उसके चचेरे भाई राजू (25) पुत्र फकीरचंद निवासी वार्ड 34 की रात लगभग 12 बजे भागीरथ बोर्ड के पास मौत हो चुकी है। राजू के गले में रस्सी जैसी वस्तु का निशान है। नियमानुसार कार्रवाई करें। इस पर पीलीबंगा पुलिस ने मामला दर्ज किया था। 


जांच के दौरान सब इंस्पेक्टर मोहनलाल ने पीलीबंगा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के मोर्चरी रूम में पहुंचकर मृतक राजू की लाश का निरीक्षण किया गया तो मृतक राजू की लाश का मुंह थोड़ा खुला हुआ था। लाश की कमर में तीन जगह खरोंच के निशान थे। इस पर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाया।


प्रकरण की गंभीरता को मध्य नजर रखते हुए जिला पुलिस अधीक्षक हनुमानगढ़ के आदेशानुसार सुश्री पूनम आरपीएस वृताधिकारी वृत रावतसर के सुपरविजन में और विजय कुमार मीणा पुलिस निरीक्षक थाना अधिकारी पुलिस थाना पीलीबंगा के निर्देशन में टीम गठित की गई।


 टीम ने जांच करते हुए घटनाक्रम में शामिल आरोपी दीपक उर्फ दीपू पुत्र देशराज ओढ़ निवासी नूरपुर ढाणी, विकास पुत्र जयसिंह ओढ़ निवासी नूरपुर ढाणी पुलिस थाना सादुलशहर जिला श्रीगंगानगर और आशा बाई पत्नी मृतक राजू निवासी वार्ड 34 पीलीबंगा को गिरफ्तार कर अनुसंधान शुरू कर दिया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ