सिरसा में दुष्कर्मी ताऊ को 10 साल कैद की सजा , फास्ट ट्रैक कोर्ट ने सुनाइ सजा, पढ़ें पूरा मामला ...

Advertisement

6/recent/ticker-posts

सिरसा में दुष्कर्मी ताऊ को 10 साल कैद की सजा , फास्ट ट्रैक कोर्ट ने सुनाइ सजा, पढ़ें पूरा मामला ...

 


हरियाणा के सिरसा में फास्ट ट्रैक कोर्ट ने भतीजी से दुष्कर्म और छेड़छाड़ करने के आरोपी ताऊ को 10 साल की सजा सुनाई है। जज प्रवीण कुमार ने आरोपी को गवाहों और सबूतों के आधार पर पोक्सो एक्ट की धारा 6 सेक्शन 18 के तहत 10 साल की सजा के साथ-साथ 10 हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया है।


जुर्माने अदा न करने पर तीन माह की अतिरिक्त सजा भुगतनी होगी। वहीं 10 पोक्सो एक्ट में पांच साल सजा और 10 हजार रुपए जुर्माना किया गया है। जुर्माना अदा न करने पर तीन माह की अतिरिक्त सजा भुगतनी होगी।


मामले के अनुसार 28 सितंबर 2019 को सिरसा के रानियां खंड के एक गांव में 12 साल की नाबालिग ने शिकायत दी कि 26 सितंबर को वह अपनी दादी के साथ खेत में गई हुई थी। धूप ज्यादा होने के कारण वह अपने ताऊ के साथ खेत में पेड़ के नीचे ही बैठ गई। ताऊ ने भाई व चाचा के लड़के को वहां से भेज दिया।


विरोध करने पर पकड़ लिया

इसके बाद ताऊ ने गंदी हरकतें करनी शुरू कर दी। विरोध किया तो ताऊ ने पकड़ लिया और गंदी हरकतें की। ताऊ ने कहा कि किसी को यह बात नहीं बताना।


रानियां थाने में दी शिकायत

नाबालिग घटना के बाद भागकर अपनी दादी के पास गई। दादी कुछ ही दूरी पर घास काट रही थी। दादी को सारी बात बताई। इसके बाद नाबालिग की दादी व पिता ने रानियां थाने में पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने घटनास्थल पर जाकर निशानदेही की। पुलिस ने पीड़िता के बयान ड्यूटी मजिस्ट्रेट के समक्ष दर्ज करवाए। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया और उसने घटनास्थल की निशानदेही की।


क्लिक कीजिए और खबरें पढ़िए

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ