एमएम कॉलेज फतेहाबाद के विद्यार्थियों द्वारा स्टेट यूथ फेस्टिवल में बेहतरीन प्रदर्शन की बदौलत चौ. देवीलाल विश्वविद्यालय प्रदेश भर में रहा अव्वल

Advertisement

6/recent/ticker-posts

एमएम कॉलेज फतेहाबाद के विद्यार्थियों द्वारा स्टेट यूथ फेस्टिवल में बेहतरीन प्रदर्शन की बदौलत चौ. देवीलाल विश्वविद्यालय प्रदेश भर में रहा अव्वल

सिरसा 27 दिसंबर । हरियाणा सरकार के खेल एवं युवा कार्यक्रम विभाग  की तरफ से भिवानी में आयोजित राज्य स्तरीय युवा उत्सव में चौ. देवीलाल विश्वविद्यालय से संबद्धित  एमएम कॉलेज फतेहाबाद के  विद्यार्थियों ने अपना बेहतरीन  प्रदर्शन करते  हुए प्रदेशभर में अव्वल स्थान हासिल किया और स्टेट ट्रॉफी जीतकर  सीडीएलयू का नाम राष्ट्रीय स्तर पर रोशन किया।   

एमएम कॉलेज फतेहाबाद के प्राचार्य डॉ. गुरचरण दास ने यह ट्रॉफी सीडीएलयू   के कुलपति प्रोफेसर अजमेर सिंह मलिक को  उनके कार्यालय में भेंट की। इस अवसर पर उनके साथ डायरेक्टर यूथ वेलफेयर डॉ. मंजू नेहरा, एमएम कॉलेज से म्यूजिक विभागाध्यक्ष डॉ. सीमा शर्मा व नितिन सचदेवा भी मौजूद रहे।

प्रो. अजमेर सिंह मलिक ने सभी प्रतिभागियों के साथ साथ युवा कल्याण निदेशालय तथा  एमएम कॉलेज को बधाई दी और युवा कलाकारों के उज्जवल भविष्य की कामना की।  कुलपति ने कहा की  मैं कामना करता हूं कि नेशनल यूथ फेस्टीवल जोकि कर्नाटक में आयोजित होगा, उसमें भी इस कॉलेज के विद्यार्थी अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाते हुए चौ. देवीलाल विश्वविद्यालय का नाम रोशन करेंगे।  प्रो. मलिक ने कहा कि विद्यार्थियों को सभी सुविधाएं प्रदान करने के लिये सी डी एल यू  प्रशासन वचन बद्ध है ।  

इस अवसर पर डायरेक्टर यूथ वेलफेयर  डॉ. मंजू नेहरा व सहायक निदेशक यूथ वेलफेयर  डॉ. राजेश छिकारा ने भी विद्यार्थियों को इस उपलब्धि के लिए बधाई दी और नेशनल यूथ फेस्टिवल के लिए शुभकामनाएं दी। एमएम कॉलेज प्राचार्य डॉ. गुरचरण दास ने वाइस चांसलर व सीडीएलयू प्रशासन का आभार जताते हुए कहा कि एमएम कॉलेज सीडीएलयू द्वारा किए गए विश्वास पर खरा उतरने का प्रयास करेगा।

फोटो -  चौ. देवीलाल विश्वविद्यालय सिरसा के कुलपति प्रोफेसर अजमेर सिंह मलिक को ट्रॉफी भेंट करते डॉ. गुरचरण दास व अन्य

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ