नाथूसरी चौपटा पंचायत समिति से सूरजभान बने चेयरमैन और मांगेराम पूनिया खेड़ी बने वाइस चेयरमैन

Advertisement

6/recent/ticker-posts

नाथूसरी चौपटा पंचायत समिति से सूरजभान बने चेयरमैन और मांगेराम पूनिया खेड़ी बने वाइस चेयरमैन

चौपटा। नाथूसरी चौपटा पंचायत समिति के चेयरमैन व वाइस चेयरमैन का चुनाव सर्वसम्मति से संपन्न हुआ। बीडीपीओ कार्यालय नाथूसरी चौपटा में नवनिर्वाचित पंचायत समिति सदस्यों की बैठक का आयोजन किया गया।

जिसमें सूरजभान बूमरा चाहरवाला को चेयरमैन सर्वसम्मति से चुना गया और वाइस चेयरमैन पद के लिए मांगेराम पूनिया खेड़ी को सर्वसम्मति से चुना गया। चेयरमैन तथा वाइस चेयरमैन पद के लिए सर्वसम्मति से चयन के लिए  समाजसेवी कप्तान मीनू बैनीवाल की हम भूमिका रही। एसडीएम राजेंद्र कुमार, बीडीपीओ युद्धवीर सिंह की  उपस्थिति में शुरू हुई चुनाव प्रक्रिया में पंचायत समिति चेयरमैन पद के लिए सूरजभान चाहरवाला ने अपना नामांकन दाखिल किया। तथा वाइस चेयरमैन के लिए मांगे राम पुनिया खेड़ी ने नामांकन पत्र दाखिल किया। 



चेयरमैन तथा वाइस चेयरमैन पद के लिए मात्र 1--1 नामांकन दाखिल किए गए। निर्वाचन अधिकारियों ने चेयरमैन और वाइस चेयरमैन के लिए और किसी भी उम्मीदवार द्वारा नामांकन दाखिल न करने पर सूरजभान बुमरा चाहरवाला को चेयरमैन व मांगेराम खेड़ी को वाइस चेयरमैन घोषित किया।  

चेयरमैन व वाइस चेयरमैन बनने के बाद सूरजभान और मांगेराम ने अपने समर्थकों के साथ नाथूसरी चौपटा सहित कई गांवों में विजयी जुलूस निकाला और बधाई दी। इस मौके पर कागदाना पैक्स चेयरमैन राजवीर मंडा कागदाना, सुरेश कुमार, नंदलाल बैनीवाल, रणबीर बैनीवाल, विनोद बिश्नोई, महेंद्र दड़बा, रवि कुमार सहित कई गणमान्य मौजूद रहे।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ