परलीका में गोली मारकर युवक की हत्या का मामला: परीजनों ने एक व्यक्ति के खिलाफ दर्ज कराया मामला

Advertisement

6/recent/ticker-posts

परलीका में गोली मारकर युवक की हत्या का मामला: परीजनों ने एक व्यक्ति के खिलाफ दर्ज कराया मामला


राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले के नोहर के पास गोगामेड़ी पुलिस थाना क्षेत्र में गांव परलीका में मंगलवार शाम एक युवक संदीप स्वामी की गोली मार कर हत्या कर देने की घटना के सम्बंध में गोगामेड़ी पुलिस थाना में एक युवक परलीका निवासी बलराम सहारण के विरूद्ध हत्या का मामला दर्ज कराया गया है।


गोगामेड़ी पुलिस थाना में जगदीश पुत्र रामेश्वरलाल स्वामी निवासी परलीका ने मामला दर्ज कराया है कि मेरा भतीजा संदीप स्वामी पुत्र मंगतूराम स्वामी मंगलवार की सुबह बोलेरो गाड़ी लेकर अपने घर से निकला था। उसके साथ अमित पूनियां व बलराम पुत्र राजाराम सहारण थे। शाम समय उसे किसी ने बताया कि संदीप को गोली मार दी है, वह चौक में पड़ा है।


इसके बाद मैं जब मौका पर गया तो देखा संदीप का शव एक दीवार के पास पड़ा था, और वहां लोगों की भीड़ लगी हुई थी। वहां जानकारी मिली कि संदीप के साथ बलराम और अमित पूनियां थे। बलराम ने संदीप को गोली मारकर हत्या कर दी और दोनों मौके से फरार हो गए। जिस पर गोगामेड़ी पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।


इससे पहले आधी रात को राहुल जाट निवासी परलीका ने संदीप पुत्र मंगतूराम, सुनील सुथार, मनीष बेनीवाल और अमित पूनियां के विरूद्ध भी उसके घर में घुसकर हमला करने और घरवालों के साथ मारपीट कर उसकी माता की सोने की ताबीजी व कान की बाली ले जाने आरोप लगाते हुए गोगामेड़ी पुलिस थाना में मामला दर्ज कराया था। 


पुलिस ने आज मृतक संदीप के शव का मेडीकल बोर्ड से नोहर में राजकीय चिकित्सालय में पोस्टमार्टम करवाया हैं। मृतक संदीप व हत्या आरोपित बलराम के विरूद्ध पूर्व से कई आपराधिक मामले भी दर्ज है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ