29 दिसंबर के बाद इन लोगों की पूरी हो सकती है मनचाही मुराद, जानिए क्या कहती आपकी राशि

Advertisement

6/recent/ticker-posts

29 दिसंबर के बाद इन लोगों की पूरी हो सकती है मनचाही मुराद, जानिए क्या कहती आपकी राशि

 


 शुक्र के इस गोचर के कारण इन 5 राशियों को नौकरी और व्यवसाय में विशेष सफलता मिल सकती है।

शुक्र इस माह के अंत में शनि की राशि मकर में प्रवेश करेगा। भौतिक सुखों के देवता शुक्र का 29 दिसंबर को मकर राशि में गोचर होने से यह वर्ष कई राशियों के लिए समृद्धिदायक रहेगा। शुक्र के इस गोचर से इन 5 राशियों को नौकरी और बिजनेस में विशेष सफलता मिलेगी। शुक्र के शुभ प्रभाव में आने वाला साल इन राशियों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है।


नए साल से ठीक पहले शुक्र के इस गोचर से मेष राशि वालों को विशेष लाभ मिलने की संभावना है। धन कमाने के कई अच्छे मौके इस दौरान आपको मिलेंगे। बड़े लोगों से आपके संपर्क बढ़ेंगे और इसका लाभ आपको भविष्य में मिलेगा। जो लोग अपना व्यापार करते हैं उनके लिए यह अवधि बहुत ही अच्छी रहेगी और जो लोग नौकरी (Venus Transit Impact on Aries) करते हैं उन्हें भी शुभ समाचार मिल सकता है। आर्थिक मामलों में भी आपको सफलता मिलेगी और पैसा आपके हाथ में रहेगा। पार्टनर का पूरा सहयोग आपको मिलेगा। उपाय के तौर पर रोजाना 24 बार “ॐ शुं शुक्राय नमः” का जाप करें।


शुक्र के गोचर से कन्या राशि वालों को अच्छे परिणाम मिलेंगे। आपके करियर में तरक्की होगी और व्यापार में आपको लाभ मिलेगा। इस दौरान धार्मिक मामलों में आपकी रुचि बढ़ेगी और आप धार्मिक यात्राओं पर जा सकते (Venus Transit Impact on Virgo) हैं। आप अपने पार्टनर के साथ अच्छा समय बिताएंगे और आपके संचित धन में भी वृद्धि होगी। परिजनों के बीच इस दौरान आपकी नजदीकियां बढ़ेंगी। उपाय के रूप में प्रतिदिन माता लक्ष्मी का ध्यान करें।
तुला राशि पर शुक्र के गोचर का प्रभाव यह होगा कि आपके सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी और इसका सकारात्मक प्रभाव आपके करियर पर भी पड़ेगा। इस अवधि में आपको नौकरी के कई शुभ अवसर (Venus Transit Impact on Libra) प्राप्त होंगे और जीवनसाथी के साथ संबंधों में मधुरता बढ़ेगी। अगर आप 2023 में नौकरी बदलने की सोच रहे हैं तो आपको अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है। आपको अपने पार्टनर का हर तरह से सहयोग मिलेगा। पेशेवर लोग कुछ नए सौदे कर सकते हैं जिससे आपको भविष्य में अच्छा मुनाफ़ा मिलेगा।


शुक्र का गोचर मकर राशि में होगा और इसके शुभ प्रभाव से नए साल में आपकी आर्थिक स्थिति काफी मजबूत होगी। करियर का यह चरण आपके लिए प्रगतिशील रहेगा और आपको अपने करियर में अच्छी खबर मिल (Venus Transit Impact on Capricorn) सकती है। साल के पहले महीने में आप विदेश जाने की योजना बना सकते हैं और अनावश्यक यात्रा खर्च से बच सकते हैं। परिवार और जीवनसाथी के साथ आपके संबंध बेहतर होंगे। स्वास्थ्य के लिहाज से भी यह अवधि आपके लिए अच्छी रहेगी। किसी पुरानी शारीरिक समस्या का समाधान हो सकता है। इसके उपाय के तौर पर हर शुक्रवार को मां लक्ष्मी को गुड़हल का फूल चढ़ाना चाहिए।
मीन राशि वालों के लिए शुक्र का यह गोचर बेहद फायदेमंद रहेगा। 

इस अवधि में आपकी सभी मनोकामनाएं पूरी होंगी और लंबे समय से रुके हुए कार्य पूरे होंगे। यदि आप अपना खुद का व्यवसाय चला रहे हैं तो साझेदारों के साथ आपके संबंध बेहतर होंगे। वहीं, अटका हुआ भुगतान मिलने से कुछ कार्य पूरे होंगे। शारीरिक रूप से भी आप इस समय खुद को काफी फिट रखने में सफल (Venus Transit Impact on Pisces) रहेंगे। इसके उपाय के रूप में प्रत्येक गुरुवार को शिव मंदिर में पूजा करनी चाहिए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ