जानिये 2023 नववर्ष में केसा रहेगा ईन राशियो का हाल.

Advertisement

6/recent/ticker-posts

जानिये 2023 नववर्ष में केसा रहेगा ईन राशियो का हाल.

 

आइए जानते हैं कि लाल किताब वार्षिक राशिफल में मेष, वृषभ, मिथुन और कर्क राशि वालों के लिए साल 2023 कैसा रहेगा.

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार लाल किताब के उपाय और भविष्यफल का विशेष महत्व होता है. लाल किताब को ज्योतिष शास्त्र का ही दूसरा हिस्सा माना जाता है. लाल किताब के अनुसार भविष्यफल 2023 में  जीवन में घटने वाली घटनाओं के बारे में  भविष्यवाणी की जाती है. साल 2023 आपके लिए कैसा रहेगा, किस समय  शुभ और अशुभ  परिस्थितियों का सामना कर पड़ सकता है , किस क्षेत्र में अच्छी सफलता मिलेगी. ग्रह- नक्षत्रों की चाल के अनुसार लाल किताब वार्षिक राशिफल 2023 में मेष, वृषभ, मिथुन और कर्क राशि वालों के लिए कैसा रहेगा.

मेष वार्षिक राशिफल 2023

2023 के अनुसार मेष राशि वालों के लिए साल अच्छे  तरीके से बीतेगा. अच्छी सफलताएं प्राप्त होने वाली है. जो जातक नौकरीपेशा है उनके लिए इस साल में कई अच्छे मौके मिलेंगे. करियर में अच्छी प्रसिद्धि  मिलेगी. साल 2023 में व्यापार में आपको अच्छा मुनाफा हासिल होगा. वैवाहिक जीवन जीने वाले लोगों के लिए साल कुछ परेशानियां लेकर आ सकती है. इस साल विदेश की यात्राएं संभव हो सकती है.

 वृष वार्षिक राशिफल 2023

 भविष्यफल 2023 के अनुसार साल 2023 अच्छे लाभ और सुखद  के साथ शुरू होगा. पूरे साल  जीवन में सुखद परिणाम की प्राप्ति होगी. इनकम के नए -नए स्त्रोत बनेंगे जिस कारण   साल 2023 में आप अच्छा धन एकत्रित कर सकते हैं. पैतृक संपत्ति भी हासिल हो सकती है. इस वर्ष नौकरी बदलने के अच्छे योग हैं. करियर के लिहाज से साल उत्तम रहेगा. व्यापारियों के  लिए यह वर्ष अनुकूल साबित होगा. सेहत में इस साल थोड़ी गिरावट  सकती है. मानसिक तनाव भी हो सकता है. साल के अंत में कुछ चुनौतियों का सामना कर पड़ सकता है.

मिथुन वार्षिक राशिफल 2023

भविष्यफल 2023 के अनुसार मिथुन राशि के वालों  के लिए आने वाला वर्ष मिलाजुला साल साबित हो सकता है. भाग्य का अच्छा साथ मिलेगा. करियर में अच्छी सफलता के योग बन रहे हैं. नौकरीपेशा  वालों  के लिए यह साल कुछ खट्टा और कुछ मीठा रहने वाला हो सकता है. विवाहित जातकों के लिए यह साल अच्छा रहेगा. इस साल जीवन साथी का पूरा साथ मिलेगा. जो लोग कारोबार में विस्तार करने का सोच रहे हैं उनके लिए यह साल शुभ साबित हो सकता है. व्यापार में अच्छा मुनाफा देखने को मिलेगा लेकिन सेहत में गिरावट या फिर कोई दुर्घटना हो सकती है.

कर्क वार्षिक राशिफल 2023

भविष्यफल 2023 में कर्क राशि के जातकों को कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. कार्यों में अच्छी सफलता प्राप्त करने के लिए   आपको ज्यादा मेहनत करनी पड़ सकती है. नौकरी में बदलाव का समय आ चुका है . प्यार में नजदीकियां बढ़ेंगी. लेन-देन में आपको विशेष सावधानी   बरतनी होगी.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ