ग्रामीण रखेंगे स्कूल में 3 अध्यापक, समाजसेवी कप्तान मीनू बैनीवाल देंगे निजी कोष से सैलरी, पूरी जानकारी के लिए क्लिक करें...

Advertisement

6/recent/ticker-posts

ग्रामीण रखेंगे स्कूल में 3 अध्यापक, समाजसेवी कप्तान मीनू बैनीवाल देंगे निजी कोष से सैलरी, पूरी जानकारी के लिए क्लिक करें...

सिरसा। समाजसेवी कप्तान मीनू बैनीवाल ने अपनी टीम के साथ शुक्रवार को ऐलनाबाद हलके के गांव कर्मशाना, ढाणी शेरां और ऐलनाबाद शहर में कई कार्यक्रमों में शिरकत की।


सर्वप्रथम उन्होंने गांव कर्मशाना में कार्यक्रम में शिरकत की, जहां ग्रामीणों ने स्कूल में स्टाफ की कमी समस्या बताई, जिसपर मीनू बैनीवाल ने ग्रामीणों से निजी तौर पर 3 टीचर रखने को कहा। इसके लिए बकायदा चार सदस्यों की कमेटी बनाई गई है। उन्होंने कहा कि तीनों टीचरों को वे अपने निजी कोष से राशि देंगे। जिस पर ग्रामीणों ने उनका धन्यवाद किया।

 


कार्यक्रम के दौरान मीनू बैनीवाल ने 101 सफाई कर्मियों और चौकीदारों को साइकिल और छत के पंखे वितरित किए। 


इसके बाद गांव ढाणी शेरां में ग्रामीणों द्वारा आयोजित कार्यक्रम में कप्तान मीनू बैनीवाल पहुंचे। यहां ग्रामीणों ने पेयजल किल्लत व सड़कों की समस्या रखी, जिसपर कप्तान ने ग्रामीणों को अपनी ओर से एक टंैकर भेंट किया, इसके अलावा गौशाला में टाटा एस गाड़ी और सभी सड़कों को तुरंत प्रभाव से बनाने को आश्वस्त किया। ग्रामीणों ने समस्याओं के निदान पर टीम मीनू बैनीवाल का आभार जताया।


इसके बाद कप्तान मीनू बैनीवाल शहर के सरकारी अस्पताल में पहुंचे, जहां नवनिर्मित मोर्चरी का निरीक्षण किया। लाखों रुपए की लागत से मोर्चरी का कुछ समय पूर्व ही निर्माण करवाया गया है। बता दें कि काफी समय से ऐलनाबाद अस्पताल में मोर्चरी हाऊस बंद पड़ा था, जिसके कारण पोस्टमार्टम के लिए सिरसा आना पड़ता था। शहरवासियों ने मीनू बैनीवाल के समक्ष समस्या को कार्यक्रम के दौरान रखा था, जिस पर तुरंत संज्ञान लेते हुए कप्तान मीनू बैनीवाल ने लाखों रुपए की ग्रांट देकर मोर्चरी को फिर से तैयार करवाया, ताकि लोगों को परेशानियों का सामना न करना पड़े। इस मौके पर उनके साथ काफी संख्या में समर्थक उपस्थित थे।


ये रहे मौजूद

रणबीर बैनीवाल, रमन गर्ग, गोविंद टांटिया, भंवर सिंह, हनुमंत सहारण, रमेश भादू, नंद लाल सरपंच, बेगराज करमशाना, भरत सिंह सरपंच, महेश बंसल, गुरभेज सिंह, बलवंत सिंघरान, महावीर बांदर, प्रमोद भड़िया समेत कई गणमान्य लोग मौजूद रहे।


फोटो:

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ