चार हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए महिला पटवारी गिरफ्तार, बास नानक की पटवारी ने जमीन की केसीसी की रहन को ऑनलाइन करवाने के लिए ली थी रिश्वत,

Advertisement

6/recent/ticker-posts

चार हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए महिला पटवारी गिरफ्तार, बास नानक की पटवारी ने जमीन की केसीसी की रहन को ऑनलाइन करवाने के लिए ली थी रिश्वत,

एसीबी झुंझुनूं की टीम ने रिश्वतखोर पटवारी को गिरफ्तार किया है। पटवारी से रिश्वत के चार हजार रुपए बरामद कर लिए। कार्रवाई झुंझुनूं पटवार घर में की गई है। पटवारी के आवास और अन्य स्थानों पर तलाशी की कार्रवाई की जा रही है।

एसीबी के एएसपी इस्माइल खान ने बताया कि झुंझुनूं की बास नानक की पटवारी सुशीला को चार हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है। बास नानक निवासी किसान बंशीलाल अपनी जमीन की केसीसी की रहन को ऑनलाइन करवाने के लिए पटवारी सुशीला पत्नी रोहिशत कुमार से मिला। वह परिवादी को लगातार चक्कर कटवा रही थी। इसके बाद उसने इस काम की एवज में पांच हजार रुपए की मांग की। परिवादी बंशीलाल ने चार हजार रुपए देने की बात कही। परिवादी ने इसकी शिकायत एसीबी से कर दी। इसके बाद शिकायत का सत्यापन करवाया गया।



शिकायत का सत्यपन में पटवारी ने चार हजार मांगे। इसके बाद पटवारी सुशीला ने परिवादी को झुंझुनूं पटवार घर बुलाया। परिवादी ने पटवारी सुशीला को चार हजार रुपए दिए। एसीबी की टीम मौके पर ही मौजूद थी। टीम ने पटवारी सुशीला को रंगे हाथों पकड़ लिया। रिश्वत में ली गई चार हजार रुपए की राशि को बरामद कर लिया गया। आरोपी पटवारी सुशीला को गिरफ्तार कर लिया गया। इसके बाद एसीबी के अतिरिक्त महानिदेशक दिनेश एमएन के निर्देशन में पटवारी के झुंझुनूं स्थित आवास और अन्य ठिकानों को तलाशी ली जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ