गांव ढुकड़ा के पास दो मोटरसाइकिलों की भिड़ंत में राजस्थान के एक युवक की मौत,

Advertisement

6/recent/ticker-posts

गांव ढुकड़ा के पास दो मोटरसाइकिलों की भिड़ंत में राजस्थान के एक युवक की मौत,


चौपटा। खंड के गांव ढुकड़ा में दो मोटरसाइकिलों की भिड़ंत में राजस्थान के एक युवक की मौत हो गई और 2 घायल हो गए। सूचना मिलने पर जमाल चौकी पुलिस की टीम ने घटनास्थल पर जाकर मौका मुआयना किया। और लापरवाही से मोटरसाइकिल चलाने वाले चालक पर विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 


राजस्थान के परलीका नोहर निवासी मनोज कुमार पुत्र कृष्ण कुमार ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि मंगलवार को वह और उसका साथी अमनदीप पुत्र सुशील कुमार  सिरसा पेपर देने के लिए आए हुए थे और शाम को करीब 7:30 बजे वापस अपने गांव जा रहे थे तो गांव ढुकड़ा में इफको खाद केंद्र के पास पहुंचे तो सामने से एक बिना नंबर की मोटरसाइकिल सीडी डीलक्स ने टक्कर मार दी। जिसका चालक रोहतास पुत्र बलजीत सिंह निवासी सरदार गढ़िया राजस्थान लापरवाही से बाइक चला रहा था।

 इस दुर्घटना में अमनदीप पुत्र सुनील कुमार निवासी परलिका की मौके पर ही मौत हो गई और मनोज कुमार के बाएं पैर में चोट आई। दूसरे चालक रोहतास पुत्र बलजीत सिंह निवासी सरदार गढ़िया को भी चोट लगी । सूचना मिलने पर जमाल चौकी पुलिस से एसआई सुभाष चंद्र की टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर मौका मुआयना किया और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिरसा के सामान्य अस्पताल पहुंचाया। मनोज कुमार के बयान पर सरदार गढ़िया निवासी रोहताश पुत्र बलजीत सिंह के विरुद्ध विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ