तारूआना में नशे से युवक की मौत, शव पर मिला नशे का खाली इंजेक्शन लगा हुआ, चार माह पहले ही हुई थी शादी

Advertisement

6/recent/ticker-posts

तारूआना में नशे से युवक की मौत, शव पर मिला नशे का खाली इंजेक्शन लगा हुआ, चार माह पहले ही हुई थी शादी

हरियाणा के सिरसा जिले के तारूआना में नशे से युवक की मौत हो गई। सिरसा में नशे से मौत के लगातार मामले सामने आ रहे हैं। मृतक युवक दिहाड़ी मजदूरी करता था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल पहुंचाया।


 हरियाणा के सिरसा जिले में नशे से मौत होने का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। मंगलवार को कालांवाली के गांव तारूआना में एक युवक की नशे की ओवरडोज से मौत हो गई। मृतक की पहचान तारूआना निवासी 27 वर्षीय कुलविंद्र सिंह पुत्र गुरमेल सिंह के रूप में हुई है। युवक के शव पर नशे का खाली इंजेक्शन लगा हुआ मिला है। सूचना मिलने के बाद कालांवाली पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया। हालांकि अभी परिजनों की ओर से पुलिस को मामले की शिकायत नहीं दी गई है। बुधवार को मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। 






जानकारी अनुसार गांव तारूआना निवासी 27 वर्षीय कुलविंद्र सिंह दिहाड़ी मजदूरी का काम करता था और चिट्टे व मेडिकल नशे का आदी बताया जा रहा है। कुलविंद्र बीते दिन सोमवार को दोपहर बाद घर से गायब हो गया था। इसके बाद परिजनों ने आसपड़ोस में उसकी तलाश की लेकिन युवक का कोई भी पता नहीं लगा।
ऐसे में मंगलवार शाम साढ़े पांच बजे गांव के ही जलघर के पास पड़े खाली प्लॉट में उसका शव मिला। इसके बाद मामले की सूचना उसके परिजनों व पुलिस को दी गई। मृतक के शव पर खाली इंजेक्शन पड़ा है। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में पहुंचा दिया।

कुलविंद्र की चार माह पहले ही शादी हुई थी। मृतक का पिता भी दिहाड़ी मजदूरी का काम करता है। मृतक कुलविंद्र सिंह दो भाई है। जिसमें कुलविंद्र बड़ा था। कुलविंद्र की मौत होने की सूचना मिलने के बाद घर में मातम छा गया। ग्रामीणों का कहना है कि गांव में अन्य कई युवक भी नशे की चपेट में हैं, लेकिन पुलिस की ओर से कोई भी सख्ती नहीं की जा रही है। इसके कारण युवक मौत का शिकार हो रहे हैं।  

नशे से युवक की मौत होने की सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में पहुंचा दिया है। परिजनों ने अभी तक कोई भी शिकायत नहीं दी है। शिकायत आने के बाद मामले की जांच की जाएगी। - चांद राम, थाना प्रभारी, कालांवाली।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ