गांव जसानिया के अभिषेक मेहला ने नीट परीक्षा में सफलता हासिल कर किया गांव का नाम रोशन

Advertisement

6/recent/ticker-posts

गांव जसानिया के अभिषेक मेहला ने नीट परीक्षा में सफलता हासिल कर किया गांव का नाम रोशन

 अभिषेक को चाचा राजकुमार व् मोसी बाला मिठाई खिलाकर बधाई देते हुए

चोपटा प्लस news, नेशनल टेस्टिंग एजेंसी एनटीए  द्वारा मेडिकल प्रवेश परीक्षा नीट यूजी 2022 के  घोषित नतीजों में चौपटा सिरसा क्षेत्र के आसपास के कई गांवों से होनहार छात्र छात्राओं ने परीक्षा में बेहतरीन अंक लेकर सफलता प्राप्त की है। और डॉक्टर बनने का सपना साकार किया है। इसी कड़ी में गांव जसानिया के अभिषेक पुत्र विनोद कुमार मेहला ने पूरे भारत 6410 वीं रैंक हासिल की है। तथा ईडब्ल्यूएस कैटेगरी में 753 वी रैंक हासिल की है।  


जिससे गांव जसानिया के ग्रामीणों व परिजनों में खुशी का माहौल है और मिठाई बांटकर खुशी का इजहार किया। अभिषेक  ने बताया कि उसने बालाजी सीनियर सेकेंडरी स्कूल कागदाना से 12वीं कक्षा की परीक्षा उत्तीर्ण की है और सीकर से कोचिंग लेकर नीट परीक्षा में  6410 वीं रैंक हासिल हुई है। एमबीबीएस में दाखिला लेकर डॉक्टर बनने का सपना है।  


चाचा राजकुमार  ने बताया कि अभिषेक पूरी मेहनत लगन से पढ़ाई करके यह सफलता हासिल की है। अभिषेक के माता-पिता विनोद कुमार और शारदा देवी का कहना है कि उन्हें अपने बेटे की सफलता पर गर्व है। अभिषेक के दादा  पाला राम मेहला का कहना है कि नीट परीक्षा में अच्छे अंक लेकर गांव तथा क्षेत्र का नाम रोशन किया है। उन्होंने युवाओं से आह्वान किया कि नशे को छोड़कर प्रतियोगी परीक्षाओं व खेलों में भाग लेकर जीवन की बुलंदियों को छुआ जा सकता है।  


अभिषेक की सफलता पर चाचा राज कुमार फौजी, मोसी बाला, मामा कृष्ण कुमार सिहाग सहित कई लोगों ने बधाई दी व मिठाई बांटकर खुशी जताई।

यह भी पढ़े, इन नीली लाइनों पर क्लिक करें ....



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ