बड़ी खबर। हिसार जिले के संदीप विश्नोई ऊर्फ सेठी को नागौर कोर्ट मे गोलियों से किया छलनी मौके पर मौत।।

Advertisement

6/recent/ticker-posts

बड़ी खबर। हिसार जिले के संदीप विश्नोई ऊर्फ सेठी को नागौर कोर्ट मे गोलियों से किया छलनी मौके पर मौत।।


नागौर से बड़ी खबर

राजस्थान में नागौर कोर्ट परिसर में सोमवार को दिनदहाड़े गैंगवार हो गया। कोर्ट परिसर के बाहर पुलिस के सामने ही शूटर्स ने गैंगस्टर संदीप विश्नोई को गोली मार दी। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। संदीप नागौर जेल में ही बंद था। वहीं उसके दो साथी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है।


नागौर पुलिस गैंगस्टर संदीप को लेकर दोपहर में कोर्ट में पेशी के लिए पहुंची थी। इसी दौरान बाइक से आए शूटर्स ने गैंगस्टर संदीप को गोलियों से भून दिया । बताया जा रहा है कि शूटर हरियाणा के थे। बदमाशों ने करीब 9 फायर किए।

नागौर कोर्ट में दिनदहाड़े गैंगस्टर का मर्डर: एसयूवी से आए शूटर्स ने संदीप विश्नोई को 8 गोली मारी_*

नागौर कोर्ट परिसर में सोमवार को दिनदहाड़े गैंगवार हो गया। कोर्ट परिसर में पुलिस के सामने ही शूटर्स ने एक गैंगस्टर संदीप विश्नोई को गोली मार दी, मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार, गैंगस्टर संदीप विश्नोई को दोपहर नागौर पुलिस पेश करने के लिए ले गई थी। इसी दौरान कार में आए शूटर ने गैंगस्टर संदीप को गोलियों से भून दिया। घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। 

बताया जा रहा है कि शूटर हरियाणा के थे। गैंगस्टर्स ने करीब 8 फायर किए। सभी शूटर काली कलर की स्कॉर्पियो में आए थे।

बदमाशों को ढूंढने के लिए पुलिस ने नागौर के आसपास नाकाबंदी कर दी है। सभी गाड़ियाें को चेक किया जा रहा है। संदीप सुपारी किलर था। घटना के बाद कोर्ट के बाहर भारी भीड़ जमा हो गई है। संदीप के शव को अस्पताल में रखवाया गया है।

संदीप हरियाणा का नामी गैंगस्टर था। यह सेठी गिरोह से जुड़ा था। पुलिस अधिकारियों के अनुसार शराब तस्करी के साथ यह सुपारी किलर भी है। उसने नागौर में भी एक व्यापारी का मर्डर किया था। पुलिस इसे गैंगवार मान रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ