राजस्थान कैनाल में कार गिरने का मामला : 48 घंटे बाद युवक और युवती के शव बरामद

Advertisement

6/recent/ticker-posts

राजस्थान कैनाल में कार गिरने का मामला : 48 घंटे बाद युवक और युवती के शव बरामद

वीरवार की रात अबूबशहर के पास राजस्थान कैनाल में गिरी कार की 48 घंटे के बाद तलाश हो पाई है। कार में युवक और युवती का शव बरामद कर लिया गया है। जिसके पोस्टमार्टम के लिए डबवाली अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। वहीं कार गिरने के अभी कारणों का पता नहीं लग पाया है ।

 

 


जानकारी के अनुसार वीरवार को चक 23 डीडब्ल्यू ढाणी रावतसर, जिला हनुमानगढ़ के अमित कुमार (20) व कंचन (20) जोकि रिश्ते में चचेरी बहन-भाई हैं। दोनों एक कार में सवार होकर रिश्तेदारी के लिए रवाना हुए थे। वहीं गांव अबूबशहर काला तीतर के पास संदिग्ध परिस्थितियों में दोनों युवक-युवती कार सहित नहर में जा गिरे। सूचना के आधार पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लेते हुए गोताखोरों के माध्यम से नहर में गिरी कार सहित युवक-युवती की तलाश शुरू कर दी। दो दिनों तक लगातार गोताखोर कार की तलाश करते रहे। लेकिन नहर की गहराई अधिक होने के कारण उनकी तलाश नहीं हो पाई थी। नहर के पानी का बहाव इतना तेज है कि उसमें गोताखोरों द्वारा किया जा रहा प्रयास विफल हो रहा था।

 

वहीं जिस जगह पर कार गिरने की संभावना व्यक्त की जा रही है। गोताखोरों द्वारा उस जगह को काफी घंटों तक खंगाला गया। जिसके 48 घंटे बाद गोताखोरों ने कार की तलाश कर ली और इसके बाद पुलिस टीम ने क्रेन से कार को बाहर निकाल लिया। वहीं कार में युवक और युवती का शव बरामद हुआ है। जिसके बाद चौटाला चौकी पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर डबवाली के नागरिक अस्पताल में पहुंचा दिया । शनिवार को युवक व युवती के शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। हालांकि अभी पीड़ित परिवार के सदस्यों की ओर से भी पुलिस को कोई शिकायत नहीं दी गई है और कारणों का पता नहीं लग पाया है। वहीं चौटाला चौकी इंचार्ज ने बताया कि कार गिरने के कारणों का अभी तक पता नहीं लग पाया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ