चक राजा सर हत्याकांड, 11 साल से नहीं हुआ खुलासा, 6 साल से चल रही है CBI जाँच, अब मुख्य गवाह लापता,

Advertisement

6/recent/ticker-posts

चक राजा सर हत्याकांड, 11 साल से नहीं हुआ खुलासा, 6 साल से चल रही है CBI जाँच, अब मुख्य गवाह लापता,

 


नोहर के चक राजा सर हत्याकांड का एक मुख्य गवाह सदिगध परिस्थितियों में शुक्रवार से लापता है। इस हत्याकांड में एकमात्र जिंदा बची पीड़िता अनिषा का रिश्ते में ताऊ और मुख्य गवाह गौरधन (50) पुत्र मनीराम खाती दो सितम्बर से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता है। बुधवार को छठे दिन भी गौरधन का सुराग नहीं लग पाया। इस संबंध में परिजनों ने यहां पुलिस थाने में गुमशुदगी की सूचना दी है। इसमें हरिप्रकाश खाती ने बताया कि उसका बहनोई गौरधन खाती शुक्रवार दो सितम्बर को सुबह करीब आठ बजे फर्नीचर का काम करने सिंधी बाजार स्थित एक दुकान पर गया था। इसके बाद सुबह दस बजे वह घर वापस लौटा और पानी की बोतल लेकर बाइक से यहां रेलवे स्टेशन पहुंचा। वहां उसने बाइक किसी परिचित की दुकान के आगे खड़ी की तथा गोगामेड़ी जाने का बोलकर बस में सवार हो गया। इसके बाद से ही गौरधन का फोन बंद है। परिजनों ने इसकी सूचना गोगामेड़ी पुलिस थाने में भी दी। परंतु अब तक गुमशुदा का कोई सुराग नहीं लग पाया है।

अब तक नहीं हुआ हत्याकांड का खुलासा

आपको बता दें कि करीब 11साल पहले निकटवर्ती चक राजासर में एक ही परिवार के चार जनों की धारदार हथियारों से अज्ञात जनों ने गला रेत कर हत्या कर दी थी। इस हत्याकांड की जांच पुलिस, सीआईडीसीबी को सौंपने के बाद 28 सितंबर 2016 को सीबीआई को सौंपी गई थी। पिछले करीब छह साल से सीबीआई हत्याकांड की जांच में जुटी हुई है। इसे लेकर सीबीआई लगातार जिला मुख्यालय और यहां कैंप कर गवाहों के बयान और संदिग्ध जनों से पूछताछ करती रही है। लेकिन अब तक हत्याकांड का खुलासा नहीं हो पाया है।

चार लोगों की थी हत्या

गौरतलब है कि हत्याकांड निकटवर्ती चक राजासर में 21 जून 2009 की रात्रि को अज्ञात व्यक्तियों ने लालचंद खाती (32), उसकी पत्नी सरोज बाला (28) तथा पुत्री निशा (5) एवं सिमरन (3) की धारदार हथियारों से हत्या कर दी थी। इस संबंध में मृतक के पिता मनीराम खाती ने स्थानीय पुलिस थाने में अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया था। chak rajasar murder case, noharnews, rajasthan news, bhadranews, gaogamedi police, hanumangarhnews, CBI investigetion in rajasar murder case in rajasthan,

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ